हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

अहमदाबाद में कोरोना कर्फ्यू के एलान से लोगों में खौफ, बाजारों में उमड़ी भीड़

गांधीनगर। गुजरात के अहमदाबाद में शुक्रवार रात 9:00 बजे से सोमवार सुबह 6:00 बजे तक पूरी तरह कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। जिसे देखते हुए बाजारों में भीड़ उमड़ पड़ी है। दुकानमालिकों का कहना है कि, “हर कोई  कोरोना मानदंड का पालन कर रहा था लेकिन दीवाली के कारण, भीड़ अधिक होने से और लोग सामाजिक दूरी बनाए रखने में सक्षम नहीं थे।” दीपावली के बाद महानगर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए सरकार ने यह फैसला किया है। मुख्यमंत्री विजय रुपाणी उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल तथा अन्य वरिष्ठ मंत्रियों व उच्च अधिकारियों ने चर्चा करने के बाद अहमदाबाद में शुक्रवार रात से सोमवार सुबह तक का कर्फ्यू लागू करने का फैसला किया। अतिरिक्त मुख्य सचिव डॉ राजीव गुप्ता ने गुरुवार देर रात्रि इसकी घोषणा करते हुए बताया कि कर्फ्यू के दौरान केवल दवा वह दूध डेयरी की दुकानें खुली रह सकेगी।

  गुजरात में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 1340 से भी अधिक के सामने आए हैं। अहमदाबाद सबसे बड़े हॉटस्पॉट के रूप में उभरा है। स्वास्थ्य विभाग तथा अहमदाबाद महानगरपालिका के कोरोना प्रबंधन तथा कोरोना जांच के बेहतर आयोजन के बावजूद दीपावली तथा नव वर्ष के दौरान शहरवासियों ने लापरवाही करते हुए बाजारों तथा सोसायटी में कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं किया।

 सरकार में भी दीपावली पर 2 घंटे आतिशबाजी की छूट देकर एक भारी भूल कर दी जिसके चलते लोग पटाखे लेने के लिए बाजारों में उमड़े तथा घरों में सोसाइटी में जमकर आतिशबाजी की। सरकार ने भले ही 2 घंटे की छूट दी हो लेकिन शहर वासियों ने पूरे 2 दिन तक सुबह तड़के से मध्य रात्रि तक आतिशबाजी के नजारे अहमदाबाद में देखने को मिले। सरकार प्रशासन व पुलिस यह सब मूकदर्शक बनकर देखते रहे। अहमदाबाद में शुक्रवार रात्रि 9:00 बजे से सोमवार सुबह 6:00 बजे तक पूरी तरह कर्फ्यू लागू कर दिया गया है जिसमें राशन तथा सब्जी की दुकानों को भी बंद रखना पड़ा है। केवल दवा व दूध की दुकानें ही खुली रहेंंगी।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088