हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

इस बार गोविंदा के सामने कृष्णा अभिषेक ने परफॉर्म करने से किया मना, बोले- ‘मैं उनसे मिलना नहीं चाहता’

‘द कपिल शर्मा’ शो में इस रविवार (15 नवंबर) को बॉलीवुड एक्टर गोविंदा गेस्ट बनकर पहुंचे। गोविंदा के आने से सेट पर खूम धमाल हुआ सभी ने जमकर मस्ती की लेकिन पिछली बार की तरह इस बार भी गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक सेट पर मौजूद नहीं रहे।

नई दिल्ली। सोनी टीवी के सबसे पसंदीदा शो ‘द कपिल शर्मा’ शो में इस रविवार (15 नवंबर) को बॉलीवुड एक्टर गोविंदा गेस्ट बनकर पहुंचे। गोविंदा के आने से सेट पर खूम धमाल हुआ, सभी ने जमकर मस्ती की लेकिन पिछली बार की तरह इस बार भी गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक सेट पर मौजूद नहीं रहे। कपिल शर्मा के शो में कृष्णा का बहुत अहम किरदार है, वो सपना का रोल निभाते हैं जो एक पार्लर चलाती है। गोविंदा के आने पर कृष्णा का ना आना पिछली बार तरह इस बार भी फैंस को खला और दर्शकों ने सपना को बहुत मिस किया।

अब इस बारे में कृष्णा ने एक बयान दिया है और बताया है कि क्यों वो उस एपिसोड का हिस्सा नहीं बने जिसमें गोविंदा का बतौर गेस्ट पहुंचे थे। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कृष्णा ने कहा, ‘चीची मामा के शो में आने की बात मुझे 10 दिन पहले से ही पता थी। इस बार सुनीता मामी नहीं आ रही थीं तो टीम को लगा कि मुझे परफॉर्म करने में कोई हिचकिचाहट महसूस नहीं होगी। पिछले साल सुनीता मामी नहीं चाहती थी कि मैं उनके सामने परफॉर्म करूं, लेकिन इस बार मैं ये नहीं चाहता था’।

कृष्णा ने बताया, ‘मामा के साथ मैं बहुत स्ट्रॉन्ग रिलेशन शेयर करता हूं। लेकिन इस पूरे झगड़े ने मुझे बहुत इफेक्ट किया। जब दो लोगों के बीच रिश्ता बिगड़ जाता है तो, ऐसे में कॉमेडी करना मुश्किल हो जाता है। इसके अलावा मामा मेरे जोक्स का बुरा भी मान सकते थे। अच्छी कॉमेडी के लिए सेट का महौल अच्छा होना चाहिए। मैं गारंटी के साथ कह सकता हूं, ये एपिसोड जबरदस्त होता अगर मैं मामा के साथ सपना बनकर नहीं कृष्णा बनकर परफॉर्म करता। मैं शो में उन्हें ट्रिब्यूट दे सकता था’।

आगे एक्टर ने कहा, ‘जब मेरे दोनों बच्चे हॉस्पिटल में थे वो उन्हें देखने तक नहीं आए। तब भी नहीं जब उनमें से एक अपनी ज़िंदगी के जंग लड़ रहा था। मैंने उन्हें कॉल भी किया था, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया। मैं कब तक कोशिश करता रहूंगा वो भी एक नासमझी वाली गलतफहमी के लिए। ये दुख पहुंचाता है, अगर वो मुझे देखना नहीं चाहते तो मैं भी उनसे नहीं मिलना चाहता। अब तो सिर्फ कपिल ही ये मुद्दा सुलझा सकता है हमारे बीच। जब अगली बार मामा आएं तो मुझे बुला ले स्टेज पर और सुलह करने को बोले’।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088