हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

एडिलेड टेस्ट पर कोरोना का साया, आइसोलेट हुए ऑस्टेलियाई कप्तान टिम पेन

टीम इंडिया इस वक्त ऑस्टेलिया दौरे पर है। दोनों टीमों को वनडे और टी-20 सीरीज के बाद टेस्ट सीरीज खेलनी है। पहला टेस्ट 17 दिसंबर से एडिलेड में होगा जहां कोरोना आउटब्रेक हुआ है। इससे अब इस मैच पर संकट के बादल छा गए हैं।

एडिलेड। एडिलेड में कोरोना वायरस (COVID-19) के नए मामले समाने आने के बाद ऑस्टेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन समेत कई क्रिकेटरों को सेल्फ आइसोलेट होना पड़ा। बता दें कि टीम इंडिया और ऑस्टेलिया के बीच 17 दिसंबर से यहां पहला टेस्ट खेला जाना है। ऐसे में इस मैच पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। हालांकि, देश के क्रिकेट बोर्ड का कहना है कि इससे यह मैच प्रभावित नहीं होगा।

एडीलेड में कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आने के बाद दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के साथ अपनी सीमाओं को पश्चिमी आस्ट्रेलिया, तस्मानिया और नार्दर्न टेरीटरी ने बंद कर दिया है। इसके अलावा स्थानीय समयानुसार सोमवार दोपहर 11. 59 से एडीलेड से आने वाले लोगों को 14 दिन के क्वारंटाइन रहने में रहने आदेश जारी किया गया है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने इस डे-नाइट टेस्ट को कहा कि यहां मॉनिटरिंग हो रही है, लेकिन इससे ज्यादा कुछ नहीं होगा। रविवार को कोरोना के चार मामले थे। सोमवार को यह बढ़कर 17 हो गए। इसका असर ऑस्टेलिया के क्रिकेट सत्र पर पड़ सकता है, लेकिन सीए ने कहा है कि अगले महीने भारत और ऑस्टेलिया के बीच पहले टेस्ट पर संदेह जताने का कोई कारण नहीं है।

सीए कोरोना आउटब्रेक की स्थिति पर नजर रख रहा है। इसके अधिकारी एडिलेड प्रशासन के संपर्क में है।तस्मानिया के स्वास्थ्य अधिकारियों ने दक्षिण ऑस्ट्रेलिया से आने वाले लोगों को नौ नवंबर से ही आसोलेशन  में रख रहे हैं। इसका मतलब है कि टिम पेन के अलावा मैथ्यू वेड और टीम के अन्य खिलाड़ी क्वारंटाइन  में रहेंगे। हाल ही में टीम दक्षिण ऑस्ट्रेलिया में शेफील्ड शील्ड ट्रॉफी में खेली थी।

यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग 2020 खेलकर ऑस्टेलिया पहुंचे भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी गुरुवार से सिडनी में 14 दिनों के क्वारंटाइन में हैं। वे एससीजी में 27 नवंबर से शुरू होने वाली वनडे सीरीज से एक दिन क्वारंटाइन की अवधि पूरा कर लेंगे। सिडनी में पहले दो वनडे मैच खेले जाएंगे। कैनबरा तीसरा वनडे और पहले टी 20  की मेजबानी करेगा। शेष दो टी 20  सिडनी में आयोजित किए जाएंगे। टेस्ट सीरीज से पहले सिडनी में ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ भारत को दो वॉर्म-अप मैच खेलने हैं।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088