हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा को बदलने की उड़ी अफवाह, भाजपा ने किया खंडन

येदियुरप्पा की उम्र के कारण भविष्य में नेतृत्व में संभावित बदलाव की अटकलों को बल मिला है। 

बेंगलुरु। पिछले दिनों  कर्नाटक में सीएम बीएस येदियुरप्पा को बदलने की खबर उड़ी थी। भाजपा ने मंगलवार को इसे आधारहीन और भ्रामक रिपोर्ट करार दिया।  राज्य भाजपा के प्रवक्ता कैप्टन गणेश कार्णिक ने कहा कि कुछ टीवी चैनलों ने बार-बार सूचना दी है कि मुख्यमंत्री येदियुरप्पा के नेतृत्व में बदलाव होने जा रहा है। भाजपा इस रिपोर्ट का दृढ़ता से खंडन करती है। उन्होंने आधिकारिक बयान में इसे स्पष्ट किया। उन्होंने कहा कि हम स्पष्ट रूप से बताते हैं कि ऐसी रिपोर्टें पूरी तरह से निराधार, भ्रामक और सच्चाई से दूर हैं। इसे लेकर केवल कयास लगाए जा रहे हैं। येदियुरप्पा की उम्र के कारण भविष्य में नेतृत्व में संभावित बदलाव की अटकलों को बल मिला है।

भाजपा की 75 पार के नेताओं की सम्मानजनक विदाई की नीति  

77 वर्षीय बीएस येदियुरप्पा ने हाल की नई दिल्ली यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और कई केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात की थी। ऐसी खबरें थीं कि बिहार विधानसभा चुनाव के बाद या उसके बाद मार्च 2021 में बजट पेश करने के बाद येदियुरप्पा को बदल दिया जाए। रिपोर्ट में कहा  गया कि 75 वर्ष की आयु पार करने वाले वरिष्ठ नेताओं को सम्मानजनक विदाई देने की भाजपा की नीति को देखते हुए लिंगायत समाज के इस शक्तिशाली नेता को राज्यपाल और येदियुरप्पा के छोटे बेटे बी वाई विजयेंद्र, जो अब राज्य भाजपा उपाध्यक्ष हैं को एक महत्वपूर्ण पद दिया जाएगा। पार्टी इस पर विचार कर रही है। मुख्यमंत्री पद के लिए  राज्य के भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार काटेल, मंत्री आर अशोक और अन्य लोगों के नाम उछाले गए।

कई विधायकों के नाराज होने की खबर को किया खारिज 

हालांकि भाजपा ने ऐसी खबरों को खारिज कर दिया है। ऐसी अफवाहें थीं कि विशेष रूप से उत्तर कर्नाटक क्षेत्र के कई लिंगायत विधायक मुख्यमंत्री से नाखुश थे और एक के पीछे एक रैली कर रहे थे। ये लिंगायत समुदाय के नेता अपने क्षेत्र से संबंध रखते हैं। येदियुरप्पा ने सोमवार को कहा था कि उन्हें हाईकमान का निर्देश का इंतजार है और उनके मंत्रिमंडल का विस्तार बहुप्रतीक्षित है। कर्नाटक की कैबिनेट में वर्तमान में 28 सदस्य हैं और छह जगह अभी भी खाली हैं।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088