हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

जनसंपर्क के दौरान मजदूर के पैरों में गिरे मंत्री, प्रद्युम्न तोमर का अनोखा अंदाज

दरअसल, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर जनसंपर्क अभियान में जुटे हुए हैं।

ग्वालियर: मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव से पहले नेता वोट के लिए तरह तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। ऐसे में सिंधिया समर्थक ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न तोमर का वीडियो सामने आया है। जिसमें उन्होंने जनसंपर्क के दौरान एक मजदूर को ना सिर्फ गले लगाया बल्कि उनके पैरों में अपना सिर रखकर माला पहनाकर उसका सम्मान किया। हांलाकि ये कोई पहला मौका नहीं है कि मंत्री जी ने लीक से हटकर कोई काम किया हो । इससे पहले भी वे अपने अनोखे अंदाज के लिए चर्चा बटोर चुके हैं।

दरअसल, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर जनसंपर्क अभियान में जुटे हुए हैं। इसके तहत उन्होंने रविवार को गदाईपुरा मल्ल गढा कल्लू काछी की बगिया आदि क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने कल्लू काछी की बगिया में एक निर्माणाधीन मकान में मजदूर को काम करते देखा तो उसे अपने पास बुलाया। माला पहनाकर पहले उसका सम्मान किया फिर उसके पैरों में अपना सिर रख दिया। इससे पहले ऊर्जा मंत्री तोमर नालियों में उतर कर सफाई करके खासी चर्चा बटोर चुके हैं।

मजदूर हरि मोहन पटेल ने मंत्री के इस सम्मान से अभिभूत होकर उन्हें एक नेक दिल इंसान बताया है। प्रद्युम्न ग्वालियर विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार है उनका मुकाबला कांग्रेस के अपने पुराने साथी सुनील शर्मा से है ऐसे में चुनाव में नए-नए हथकंडे अपनाकर जनप्रतिनिधि चर्चा बटोरने का कोई भी मौका हाथ से जाने देना नहीं चाहते हैं ।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088