हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

तनिष्क के विज्ञापन को लेकर सियासत जारी, प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय पर साधा निशाना

रामेश्वर शर्मा ने टाटा ग्रुप को भी धन्यवाद किया और कहा कि उन्होंने अपनी गलती मान कर इस विज्ञापन को हटाया।

भोपाल: तनिष्क के दो धर्मों वाले विज्ञापन के बाद शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रह है। विज्ञापन के विरोध के बाद कंपनी ने तो अपना ऐड हटा लिया लेकिन अब इस पर सियासत भी शुरू हो गई है। मामले को लेकर मध्यप्रदेश के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा है कि हम किसी धर्म का अपमान नहीं करते लेकिन कोई हमारे धर्म के साथ छेड़छाड़ करे तो क्या हम इसे देखते रहें।

मीडिया से बात करते हुए प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि अगर दिग्विजय सिंह और कांग्रेस को तनिष्क का विज्ञापन इतना ही अच्छा लग रहा है तो वह इसे अपना अधिकारिक विज्ञापन बनाकर क्यों नहीं जारी करा लेते? कांग्रेस को यह विज्ञापन आधिकारिक कराना चाहिए उसके बाद उन्हें पता चलेगा कि किस तरह का जन जागरण देश में हुआ है। तनिष्क का विज्ञापन वापिस लेने पर दिग्विजय सिंह ने तनिष्क के विज्ञापन का समर्थन कर रतन टाटा को जर्मन कवि मार्टिन निमोलर का प्रसिद्ध कविता का अंश शेयर किया था और विज्ञापन हटाए जाने पर सवाल पूछा था। जिसके जवाब में प्रोटेक स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि विज्ञापन-विज्ञापन की तरह बनने चाहिए। आप उसमें भावना दिखाइए लेकिन किसी धर्म को मिलाकर इस तरह की सद्भावना से मजाक करना यह  सही नहीं है। यदि इस तरह के विज्ञापन आप बना रहे हैं तो इसका साफ मतलब है कि आप कहीं ना कहीं लव जिहाद जैसे चीजों को बढ़ावा दे रहे हैं। लव जिहाद को बढ़ावा देने वाले किसी भी व्यक्ति को स्वीकार नहीं किया जा सकता।

रामेश्वर शर्मा ने टाटा ग्रुप को भी धन्यवाद किया और कहा कि उन्होंने अपनी गलती मान कर इस विज्ञापन को हटाया। देश के प्रति रतन टाटा का समर्पण और बलिदान ऐतिहासिक है।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088