हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया अस्‍पताल में हुए भर्ती, कोरोना के कारण सांस लेने में तकलीफ

दिल्‍ली के डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया अस्‍पताल में भर्ती हुए है।

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया को सांस लेने में परेशानी के बाद बुधवार की शाम को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उन्‍हें कोरोना संक्रमण के बाद सांस लेने में परेशानी के कारण लोकनायक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। बीते 14 सितंबर को उन्‍हें कोरोना संक्रमण हुआ था। इसके बाद से वह होम आइसोलेशन में  थे।

बता दें कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जब कोरोना पॉजिटिव हुए थे तब इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी थी। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर बताया था कि हल्का बुखार होने के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हालांकि इसके बाद उन्‍होंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया था। डिप्टी सीएम ने कहा था कि आप सब की दुआओं से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर काम पर लौटूंगा।

हाल में ही दिल्‍ली में विधानसभा सत्र के दौरान हुए कोरोना टेस्‍ट के दौरान तीन विधायक भी पॉजिटिव मिले थे। इनमें गिरीश सोनी, प्रमिला टोकस और विशेष रवि कोरोना संक्रमित थे। ये सभी आम आदमी पार्टी के विधायक हैं। प्रेमिला टोकस आरके पुरम विधानसभा से विधायक हैं जबकि गिरीश सोनी मादीपुर से विधायक हैं। वहीं विशेष रवि करोल बाग से आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव जीते थे।

यह है दिल्‍ली का ताजा हाल

राजधानी में कोरोना के मामले ढाई लाख के पार पहुंच गए हैं। पिछले 24 घंटे में 59,013 सैंपल की जांच हुई और 3,816 नए मामले आए। वहीं 3,097 मरीज ठीक हुए और 37 मरीजों की मौत हो गई। हालांकि, दिल्ली में कोरोना से मृत्यु दर घटकर दो फीसद पर आ गई है। जून में एक समय यह करीब चार फीसद पहुंच गई थी।

कंटेनमेंट जोन हुए 1937

कोरोना के मामले बढ़ने के कारण कंटेनमेंट जोन की संख्या भी बढ़ती जा रही है। यहां 48 नए कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। इस वजह से कुल कंटेनमेंट जोन 1937 हो गए हैं। एक दिन पहले 1889 कंटेनमेंट जोन थे।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088