हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

धार्मिक गुरु रामराव महाराज का निधन, पीएम मोदी बोले- आपकी सेवा भावना को हमेशा याद किया जायेगा

रिवार कल्याण मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने आध्यात्मिक गुरू रामराव बापू महाराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया ।

बंजारा समुदाय के एक शीर्ष धार्मिक गुरु रामराव महाराज ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। लंबी बीमारी के चलते उनका  शनिवार को निधन हो गया। पिछले कई दिनों से रामराव महाराज का मुंबई के लीलावती अस्पताल में का इलाज चल रहा था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आध्यात्मिक गुरू रामराव बापू महाराज के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

पीएम मोदी ने लिखा भावुक पोस्ट 
मोदी ने अपने ट्विट संदेश में लिखा​ कि श्री रामराव बापू महाराज जी को समाज के प्रति उनकी सेवा भावना और समृद्ध आध्यात्मिक ज्ञान के लिए याद किया जायेगा। उन्होंने गरीबी हटाने तथा लोगों की परेशानियां दूर करने के लिए निरंतर काम किया। मुझे कुछ महीने पहले उनसे मिलने का सौभाग्य मिला था। निराशा की इस घड़ी में उनके अनुयायियों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति ।

अमित शाह ने जताया दुख 
शाह ने अपने संदेश में कहा कि सामाज सुधारक और आध्यात्मिक गुरू रामराव बापू महाराज का निधन हम सब के लिए क्षति है। उनका समूचा जीवन गरीबों और दबे कुचलों के उत्थान के प्रति समर्पित रहा। उन्हें उनके इस पवित्र कार्य के लिए हमेशा याद किया जायेगा। उनके अनुयायियों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।

महाराज का निधन समाज के लिए बहुत बड़ी क्षति: हर्षवर्धन
वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने आध्यात्मिक गुरू रामराव बापू महाराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया । उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि श्री रामराव बापू महाराज का निधन समाज के लिए बहुत बड़ी क्षति है। वह गरीबों और जरूरतमंदों का सहारा थे। उनके अनुयायियों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनायें।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088