हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

नकली IPS बन लोगों को धमकाने वाला प्रिंसिपल आयुष गिरफ्तार

आरोपी से कई राज ओर फास होने की उम्मीद है फिलहाल पुलिस आरोपी के मोबाइल ओर मिले अन्य दस्तावेजों की जानकारी निकलने में लगी है।

इंदौर: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के विजय नगर इलाके के एक होटल से एक नकली आईं पी एस अधिकारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने नकली आईपीएम अधिकारी को उस समय पकड़ा जब वह बिल के पैसे नहीं देने के साथ ही होटल के स्टाफ को डरा धमका रहा था। बताया जा रहा है कि इस नकली अधिकारी के खिलाफ कई बड़े आपराधिक मामले दर्ज हैं।

जानकारी के अनुसार, थाना विजयनगर के अंतर्गत आने वाले एक होटल में आयुष शर्मा नामक एक व्यक्ति जो तकरीबन इलाके के एक ही होटल में तीन से चार रोज से रुक कर आराम करता रहा और होटल के ही खाने पर अपनी जिंदगी गुजार रहा था। लेकिन होटल संचालक द्वारा जब आयुष से रुपए की मांग की गई तो उसने खुद को आईपीएस अधिकारी बताते हुए उनको धमकाना शुरू किया। होटल के अधिकारियों और कर्मचारियों को जब आयुष पर शंका हुई तो उन्होंने तुरंत ही विजय नगर थाने पर इस आईपीएस अधिकारी की सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले अधिकारी की व्हाट्सएप डीपी चेक की तो दंग रह गए। दरअसल आयुष ने अपनी सोशल मीडिया की साइट व्हाट्सएप पर आईपीएस लिख कर खुद का एक फोटो लगा रखा था।

होटल संचालक की शिकायत यह रही कि रुपए मांगने पर उसने कलेक्टर और अन्य अधिकारियों की धमकी देना शुरू कि फिलहाल आईपीएस अधिकारी को विजय नगर पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया है और इंदौर में रहते हुए और किस-किस जगह पर किन-किन लोगों को अपनी नकली आईपीएस अधिकारी होने के नाते धमकाया है इस बात की जानकारी जुटाने में लगी है। विजय नगर थाना में पकड़े गए नकली आईं पी एस के बारे में मिली जानकारी के अनुसार उज्जैन के दो थानों में कई संगीन मामलों में आरोपी लिप्त है ओर आयुष पर 376 की कायमी भी पूर्व में की जा चुकी है। पुलिस विजय नगर की माने तो आरोपी से कई राज ओर फास होने की उम्मीद है फिलहाल पुलिस आरोपी के मोबाइल ओर मिले अन्य दस्तावेजों की जानकारी निकलने में लगी है। पकड़े गए आरोपी को लेकर ये बात भी सामने आई के फरारी कटनें के लिए इंदौर कि होटल में आयुष रुका था।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088