हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म, तीन बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में सामूहिक दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जाता है कि मारपीट के बाद नाबालिग लड़की का अपहरण करने के बाद तीन बदमाशों ने कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

खरगोन। उत्‍तर प्रदेश के हाथरस में अनुसूचित जाति की लड़की से कथित दुष्कर्म की घटना के चलते उपजा जनाक्रोश अभी शांत नहीं हुआ है। इस बीच मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के मारूगढ़ गांव में सामूहिक दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, खेत में रह रहे भाई-बहन के साथ मारपीट करके नाबालिग लड़की का अपहरण करने के बाद तीन बदमाशों ने कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के दो दिन बाद भी आरोपित पुलिस पकड़ से दूर हैं।

पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी पर दस हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। पुलिस ने बताया कि आइटीआइ कॉलेज के पास खेत में बनी एक झोपड़ी में खेत मालिक का नौकर और उसकी 15 वर्षीय बहन करीब आठ माह से रह रहे थे। खेत के मालिक के अनुसार, मंगलवार देर रात करीब 12.30 से एक बजे के बीच तीन लोग पहुंचे थे। उन्होंने भाई-बहन के साथ मारपीट की। विरोध करने पर आरोपित वहां से चले गए। कुछ देर बाद यही युवक वापस लौटे और मारपीट कर लड़की का अपहरण कर बाइक से ले गए।

लड़की के भाई के फोन करने पर मैं रात्रि करीब 1.40 बजे खेत पर पहुंचा। हमने आसपास खेतों में उसे तलाशा लेकिन वह नहीं मिली। रात तीन बजे लड़की अपहर्ताओं के चंगुल से छूटकर घर पहुंच गई। पीड़िता ने सुबह दुष्‍कर्म के बारे में बताया जिसके बाद परिजनों ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान के अनुसार लड़की द्वारा रात्रि में घटना की जानकारी नहीं दी गई थी। सुबह उसके द्वारा दुष्कर्म की जानकारी देने पर पुलिस सक्रिय होकर कार्रवाई में जुट गई। आरोपितों ने उसे करीब एक-डेढ़ किमी दूर खेत में ले जाकर दुष्कर्म वारदात की और उसे छोड़ भाग गए। वे बाइक भी छोड़कर भागे हैं जो पुलिस ने बरामद कर ली है। बाइक चोरी की निकली है।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088