हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

पुलिस में भर्ती होना चाहता था ये शख्स, पुलिस केस में नाम आने पर कर ली आत्महत्या

कोतवाली थाना प्रभारी मनीष सिंह भदोरिया  ने लिखित में दिया है कि दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

छिंदवाड़ा: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से एक आत्महत्या का सामने आया है। मामला जिले के कुंडीपुरा थाने का है, जहां एक युवक पवन चौरे जो पुलिस में भर्ती होना चाहता था, लेकिन पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर उसने अपनी जिंदगी ही खत्म कर ली।

मृतक पवन चौरे की उम्र 22 साल बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि वह सुबह घर से बिना बताए निकल गया था, जिसकी खोजबीन की जा रही थी। इसी बीच पता चला की घर के पास बने कुएं में युवक ने छलांग लगा दी है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, और युवक को कुएं से बाहर निकाला गया। कुएं से निकालने के बाद उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिवार वालों का आरोप है कि कुंडीपुरा पुलिस द्वारा 2 दिन पहले पवन चौरे को झूठे जुआ पत्ती के केस में पकड़ा गया था, और 151 धारा लगाई गई थी। रात भर युवक को थाने में रखा गया दूसरे दिन तहसील न्यायालय में पेश किया गया। तब परिवार को सूचना मिली। परिवार के द्वारा युवक को जमानत पर रिहा कर घर लाया गया। बताया जा रहा है कि  मृतक कंपटीशन की तैयारी करता था एवं पुलिस में भर्ती होना चाहता था पुलिस केस बनने के तनाव में कि अब मेरा कैरियर बर्बाद हो चुका है अब मुझे गवर्नमेंट जॉब नहीं लग सकती। इस तनाव में मृतक पवन चौरे ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर पवन चौरे ने यह कदम उठाया है। मृतक के परिजनों ने जिला हॉस्पिटल में जमकर हंगामा किया। जिसे देखते हुए अधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल से फोन पर बातचीत की और उन्होंने आश्वासन दिया कि दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। कोतवाली थाना प्रभारी मनीष सिंह भदोरिया  ने लिखित में दिया है कि दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088