हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

पूर्व भारतीय कोच बांगड़ बोले, MS Dhoni ने उम्र दराज खिलाड़ियों को लेकर टीम बनाई है, बहुत परेशानी होगी

पूर्व भारतीय बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने धौनी की इसी बात को उनके लिए परेशानी माना है। उन्होंने कहा सीनियर खिलाड़ियों से फील्डिंग करवाना मुश्किल काम होगा।

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा अनुभवी महेंद्र सिंह धौनी की चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को माना जाता है। धौनी के अलावा शेन वॉटसन, ड्वेन ब्रावो, अम्बाती रायडू और केदार जाधव जैसे अनुभवी खिलाड़ी टीम में हैं। पूर्व भारतीय बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने धौनी की इसी बात को उनके लिए परेशानी माना है। उन्होंने कहा सीनियर खिलाड़ियों से फील्डिंग करवाना मुश्किल काम होगा।

पूर्व भारतीय कोच ने स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड पर इस खास बात की तरफ ध्यान दिलाया। बांगर ने कहा धौनी के पास अनुभवी खिलाड़ी हैं जिसका फायदा बल्लेबाज और गेंदबाजी में तो मिलेगा लेकिन उम्र दराज होने की वजह से वो फील्डिंग में उतनी चुस्ती नहीं दिखा पाएंगे। यही धौनी की असली परेशानी होने वाली है।

बांगर ने कहा कि धौनी के पास अनुभव है लेकिन उम्र दराज खिलाड़ियों को मैदान पर फील्डिंग में सेट करना आसान काम नहीं होने वाला है। उन्होंने कहा, “मैं जानता हूं एक कप्तान के तौर पर एमएस से पास काफी अनुभव है। उनके पास अनुभवी खिलाड़ी भी हैं लेकिन इन सभी अनुभवी खिलाड़ियों को वह मैदान पर कैसे फिट करेंगे, मैं यही देखने के लिए उत्सुक हूं।”

“इन सभी खिलाड़ियों का सम्मान करते हुए यह कहना चाहूंगा, मुझे नहीं लगता है कि उनको बल्लेबाजी के दौरान कोई भी चुनौती पेश आने वाली है और ना ही गेंदबाजी करते समय। टी20 फॉर्मेट के लिहाज से जो सबसे चुनौतीपूर्ण पहलू है वो एथलेटिक और फील्डिंग सबसे अहम होता है, वह अपने सीनियर खिलाड़ियों को फील्डिंग के दौरान किस तरह से जगह पर रखेंगे। मुझे लगता है यह सबसे चुनौतीपूर्ण भाग होगा एक कप्तान के तौर पर।”

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088