हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब समेत तीन सांसदों और छह विधायकों को कोरोना बना चुका है अपना शिकार

कोरोना वायरस मानव जीवन पर भारी पड़ रहा है। यह आम नागरिकों सहित अतिविशिष्ट लोगों के लिए भी परेशानी का सबब बना हुआ है।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस मानव जीवन पर भारी पड़ रहा है। यह आम नागरिकों सहित अतिविशिष्ट लोगों के लिए भी परेशानी का सबब बना हुआ है। तीन सांसदों और छह विधायकों की इस वायरस से जान जा चुकी है। देश में अब तक कोविड-19 से लगभग 85 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। इसका शिकार होने वालों में सबसे बड़ा नाम पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का है।

कोरोना संक्रमण से मौत के शिकार हुए तीन सांसद

कोरोना संक्रमण से मौत के शिकार होने वाले सांसदों में भाजपा के नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्य अशोक गस्ती भी शामिल हैं। हाल ही में तिरुपति के सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव का चेन्नई के एक अस्पताल में निधन हो गया। तमिलनाडु के कन्याकुमारी से कांग्रेस सांसद एच बसंतकुमार भी कोरोना संक्रमित हुए। बाद में उनकी मौत हो गई।

यूपी में मंत्री कमला रानी और चेतन चौहान की मौत से राजनीतिक क्षेत्र में सन्नाटा पसर गया

सितंबर माह में कोरोना का प्रकोप अपने चरम पर था। इस दौरान छह विधायकों की जान चली गई। उप्र और बंगाल में हुई मौतों ने सबको सकते में डाल दिया। उप्र में मंत्री कमला रानी और चेतन चौहान की मौत से राजनीतिक क्षेत्र में सन्नाटा पसर गया।

एमपी में कांग्रेस विधायक और बंगाल में दो विधायकों की जान ले चुका कोरोना

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी की जान जा चुकी है। बंगाल में दो विधायकों समरेश दास और तामनोश घोष की भी जान कोरोना ले चुका है। इसी तरह अन्य राज्यों में भी कोरोना से विधायकों व सांसदों की मौत हुई है।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088