हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

बिहार चुनाव 2020ः चुनावी मैदान में लगातार सुर्खियां बटोर रहे सचिन-सहवाग, राजनाथ सिंह ने फिर किया याद

गोपालगंज में आयोजित चुनावी सभा में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बार फिर सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की जोड़ी को याद किया। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दामन में कभी दाग नहीं लगा है।

पटना। बिहार विधानसभा के लिए पहले चरण का मतदान हो चुका है। अब तीन और सात नवंबर को वोट डाले जाएंगे। दस नवंबर को सरकार किसकी है? ये तय हो जाएगा। चुनाव को दौरान भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुर्खियां बटोर रहे हैं। शनिवार को चुनावी सभा में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बार फिर सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की जोड़ी को याद किया।

नीतीश के दामन में दाग नहीं, इस लिए हैं साथ

गोपालगंज में आयोजित चुनावी जनसभा में राजनाथ सिंह ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दामन में कभी दाग नहीं लगा है। इसलिए नीतीश कुमार को पुन: मुख्यमंत्री बनाने के लिए भाजपा उनके साथ है। क्रिकेट में जिस तरह सचिन तेंदुलकर तथा सहवाग की जोड़ी आप लोेगों ने देखी है, उसी तरह नीतीश कुमार तथा भाजपा की जोड़ी है।

हम पाकिस्तान और चीन दोनों को दे रहे जवाब

रक्षा मंंत्री महम्मदपुर में गोविंद हाई स्कूल के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 2014 से अब तक पूरे देश में समर्थन के कारण एनडीए की केंद्र में सरकारी बनी है। दोनों के समर्थन से बिहार के विकास के लिए हमलोगों ने करोड़ों रुपये का पैकेज देकर मदद की है।

लालू के शासन में हो रहा था पलायन

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का शासन जंगलराज था। उस दौरान युवा पलायन कर रहे थे। राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने बिहार के विकास में कोई मदद नहीं की। उन्होंंने कहा कि आज दुनिया जानती है कि पाकिस्तान तथा चीन देश के दुश्मन हैं। हम लोग दोनों को करारा जवाब दे रहे हैं। विपक्षी इस पर राजनीति कर रहे हैं।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088