हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

भय्यू महाराज आत्महत्या मामले में प्रतिपरीक्षण के लिए नहीं आया गवाह, कोर्ट ने जारी किया वारंट

अब ३० और ३१ दिसंबर को होगी इस मामले की सुनवाई।

इंदौर। भय्यू महाराज आत्महत्या मामले में मंगलवार को महाराज के सेवादार रहे मनमीत सिंह का प्रतिपरीक्षण होना था, लेकिन समन तामिल होने के बावजूद वह उपस्थित नहीं हुआ। कोर्ट ने उसका जमानती वारंट जारी कर दिया है। अभियोजन की तरफ से कोर्ट को बताया गया कि महाराज की पत्नी आयुषी कोरोना संक्रमित हुई थी और फिलहाल घर पर क्वारंटाइन है। कोर्ट अब 29, 30 और 31 दिसंबर को सुनवाई करेगी।

भय्यू महाराज आत्महत्या मामले में मनमीत सिंह का प्रतिपरीक्षण पिछली सुनवाई पर अधूरा रह गया था। कोर्ट ने उसे समन जारी कर 22 दिसंबर को उपस्थित होने को कहा था, लेकिन वह नहीं आया। आरोपित शरद की तरफ से पैरवी कर रहे एडवोकेट धर्मेंद्र गुर्जर ने बताया कि कोर्ट ने मनमीत सिंह को पांच हजार रुपये के जमानती वारंट से तलब करते हुए उसे 29 दिसंबर को उपस्थित होने को कहा है। इसी तरह एक अन्य गवाह को 500 रुपये के जमानती वारंट से 30 दिसंबर को और दो गवाहों को समन के जरिए 31 दिसंबर को तलब किया गया है।
फिलहाल आयुषी को नहीं बुलाया जाए
मंगलवार को अभियोजन की तरफ से कोर्ट को बताया गया कि महाराज की पत्नी आयुषी संक्रमित हो गई थी और घर में ही क्वारंटाइन हैं। उन्हें फिलहाल बयान के लिए नहीं बुलाया जाए। कोर्ट ने इसे स्वीकार कर लिया।
आरोपितों के आवेदन पर नहीं हुई सुनवाई
पिछली सुनवाई पर आरोपितों ने कोर्ट में आवेदन देकर मांग की थी कि पुलिस द्वारा मौके से जब्त इलेक्ट्रॉनिक उपकरण मोबाइल, लैपटॉप की कॉपी उन्हें दिलवाई जाए। मंगलवार को आवेदन पर सुनवाई होनी थी, लेकिन टल गई। अब कोर्ट अगली सुनवाई पर आवेदन पर बहस सुनेगी।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088