हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

भाजपा ने बोला कांग्रेस पर हमला, कहा- देश विरोधी ताकतों की पर्यायवाची बन गई है पार्टी, जानें क्‍यों कहा ऐसा

केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने सिद्दीकी कप्पन की पत्नी और परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। गौरव भाटिया ने इस मुलाकात पर आपत्ति जताते हुए कहा कि कांग्रेस को यह साफ करना चाहिए कि राहुल गांधी और सिद्दीक कप्पन के परिवार के बीच क्या बात हुई है।

नई दिल्ली। हाथरस में गिरफ्तार पीएफआइ के सदस्य की पत्नी के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की मुलाकात को लेकर भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस पर देश विरोधी ताकतों का पर्यायवाची बन जाने का आरोप लगाया।

सिद्दीकी कप्पन पर  हाथरस कांड की आड़ में जातीय हिंसा फैलाने का आरोप

हाथरस जाते समय उत्तरप्रदेश पुलिस ने सिद्दीकी कप्पन समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया था। उन पर हाथरस कांड की आड़ में जातीय हिंसा फैलाने का आरोप है। इसके पहले दिल्ली दंगों की साजिश रचने और उसकी फंडिंग में पीएफआइ का नाम आ चुका है और उसके कई सदस्यों को गिरफ्तार भी किया गया है। केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने सिद्दीकी कप्पन की पत्नी और परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। गौरव भाटिया ने इस मुलाकात पर आपत्ति जताते हुए कहा कि कांग्रेस को यह साफ करना चाहिए कि राहुल गांधी और सिद्दीक कप्पन के परिवार के बीच क्या बात हुई है।

देश विरोधी ताकतों के साथ खड़ी नजर आई है कांग्रेस 

गौरव भाटिया के अनुसार, यह पहला अवसर नहीं है, जब कांग्रेस देश विरोधी ताकतों के साथ खड़ी नजर आई है। इसके पहले कांग्रेस अनुच्छेद 370 को संविधान में दोबारा शामिल किये जाने के पीडीपी और एनसी नेताओं के मांग के समर्थन में उतर चुकी है। भाटिया ने कहा कि विपक्षी दल का काम सरकार की नीतियों की आलोचना करना, सुझाव देना और विरोध प्रदर्शन करना है, देश को कमजोर करना नहीं है।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088