हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

मध्य प्रदेश: व्यापारियों और मध्यम वर्ग की समस्याओं के समाधान के लिए आयोग बनाने का CM शिवराज सिंह चौहान का वादा

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले की सुवासरा विधानसभा क्षेत्र में रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 42 दिन में पांचवीं बार पहुंचे। शामगढ़ में मां महिषषासुर मíदनी देवी के मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना और आरती की व साष्टांग दंडवत प्रणाम किया।

मंदसौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले की सुवासरा विधानसभा क्षेत्र में रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 42 दिन में पांचवीं बार पहुंचे। शामगढ़ में मां महिषषासुर मíदनी देवी के मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना और आरती की व साष्टांग दंडवत प्रणाम किया। फिर वे रोड शो के लिए निकले। मुख्यमंत्री ने कहा कि शामगढ़ की जनता ने फूलों से स्वागत किया है, उनकी जिंदगी में कभी कांटे नहीं बिछने दूंगा। दीपक लगाकर आरती भी की है, इसलिए आपकी जिंदगी में कभी अंधेरा नहीं रहने दूंगा।

उन्होंने जोर देकर कहा कि व्यापारियों की समस्या दूर करने के लिए व्यापारी उन्नयन आयोग बनाएंगे, साथ ही मध्यम वर्ग आयोग बनाकर मध्यम वर्ग की समस्याएं भी सुलझाएंगे। कांग्रेस से भाजपा में आए हरदीप¨सह डंग को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘कहां ये दुष्टन में फंसे थे, अब सही पार्टी में आए हैं।’पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा ‘कमल नाथ व कांग्रेस के मुद्दे हैं कि शिवराज¨सह नालायक है, नंगा भूखा है, जबकि भाजपा व शिवराज का कहना है कि शामग़़ढ का, मंदसौर का, प्रदेश का विकास करेंगे। सभी को भरपूर राशन देंगे। केंद्र के समान महंगाई भत्ता देने वाला भी मामा ही है।’

कांग्रेस नेता कृष्णम से मांगा गया स्पष्टीकरण

गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ अपमानजनक भाषा के लिए चुनाव आयोग ने कांग्रेस नेता कृष्णम से स्पष्टीकरण मांगा  गयाहै। चुनाव आयोग(Election Commision of India)ने शनिवार को मध्य प्रदेश के मुरैना में एक सार्वजनिक रैली में शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने के लिए 48 घंटे के भीतर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम से स्पष्टीकरण मांगा है।

मुरैना में कृष्णम ने कहा था कि भारतीय पौराणिक कथाओं, मारीच, कंस और शकुनि के तीन कपटी मामा (मामा) अगर केवल मामा शिवराज (शिवराज सिंह चौहान) से मिलाते हैं। उन्होंने कहा कि अगर तीनों कपटपूर्ण ममाओं के घोटालों को एक में निचोड़ लिया जाए तो यह शिवराज बन जाएगा।

कांग्रेस के प्रत्याशी विपिन वानखेड़े के समर्थन में प्रचार करने गए आचार्य प्रमोद कृष्णम एक बार विवादित बयान दे बैठे थे। अब उन्होंने शिवराज की तुलना रावण से भी कर दी और सिंधिया को दुर्योधन बता डाला। जब कांग्रेस नेता यह बयान दे रहे थे उस वक्त मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी बैठे थे। इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी समर्थकों को नालायक और अंधभक्त तक कह दिया।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088