हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

मुंबई इंडियंस के ग्लव्स पहनकर पाकिस्तान में टी20 मैच खेलने उतरा बल्लेबाज, मचा सोशल मीडिया पर हंगामा

Karachi Kings player Sherfane Rutherford पीएसएल की फ्रेंचाइजी टीम कराची किंग्स की तरफ से खेलने वाले शेरफेन रदरफोर्ड मुंबई इंडियंस की जर्सी में पाकिस्तान पहुंचे थे और अब वह इसी टीम के ग्लब्स में बल्लेबाजी करते नजर आए।

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत के बाद पाकिस्तान में भी टी20 लीग पाकिस्तान सुपर लीग की शुरुआत की गई। बीसीसीआई की लीग दुनिया की सबसे पॉपुलर लीग में शामिल है। कई पाकिस्तानी दिग्गज अपने देश के युवाओं को आइपीएल में मौका दिए जाने की बात कह चुके हैं। पीएसएल की फ्रेंचाइजी टीम कराची किंग्स की तरफ से खेलने वाले शेरफेन रदरफोर्ड मुंबई इंडियंस की जर्सी में पाकिस्तान पहुंचे थे और अब वह इसी टीम के ग्लव्स में बल्लेबाजी करते नजर आए।

आइपीएल के 13वें सीजन की विजेता बनीं मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले शेरफेन रदरफोर्ड को इस साल एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। टूर्नामेंट के खत्म होने के बाद वह पाकिस्तान सुपर लीग के प्लेऑफ में खेलने पहुंचे। पाकिस्तान की एयरपोर्ट पर वह मुंबई इंडियंस की जर्सी पहने नजर आए थे, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस बल्लेबाज को ट्रोल किया गया।

मुंबई की तरफ से प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में नाकाम रहे शेरफेन रदरफोर्ड को कराची किंग्स ने मुल्तान सुल्तान के खिलाफ पहले क्वालीफायर मैच में मौका दिया। इस मैच के दौरान रदरफोर्ड मुंबई इंडियंस के ग्लव्स को पहनकर बल्लेबाजी करते नजर आए। इसकी वजह से उनको सोशल मीडिया पर एक बार फिर से ट्रोल किया गया।

यूएई में खेले गए आइपीएल का फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला गया था। इसके बाद 11 तारीख को रदरफोर्ड पाकिस्तान पहुंचे थे। यहां एयरपोर्ट पर वह मुंबई इंडियंस की जर्सी पहने टीम का ही मास्क लगाए नजर आए थे। इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही उनको ट्रोल किया जा रहा है।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088