हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

लगातार तीसरे सत्र में बढ़त के साथ बंद हुए शेयर बाजार; रिकार्ड उच्च स्तर पर बंद हुए Sensex, Nifty

घरेलू शेयर बाजार लगातार तीसरे सत्र में भारी बढ़त के साथ मंगलवार को रिकॉर्ड उच्च स्तर पर पहुंच गए। BSE का 30 शेयरों पर आधारित सूचकांक Sensex 314.73 अंक यानी 0.72% की बढ़त के साथ 43952.71 अंक के स्तर पर बंद हुआ।

नई दिल्ली। घरेलू शेयर बाजार लगातार तीसरे सत्र में भारी बढ़त के साथ मंगलवार को रिकॉर्ड उच्च स्तर पर पहुंच गए। BSE का 30 शेयरों पर आधारित सूचकांक Sensex 314.73 अंक यानी 0.72% की बढ़त के साथ 43,952.71 अंक के स्तर पर बंद हुआ। दूसरी ओर, NSE का निफ्टी 93.90 अंक यानी 0.73% की तेजी के साथ 12,874.20 अंक के स्तर पर बंद हुआ। दिन के कारोबार के दौरान सेंसेक्स एक समय में 44,095.85 अंक के स्तर पर पहुंच गया था। हालांकि, बाद में उसमें मामूली गिरावट देखने को मिली। सेक्टर्स की बात की जाए तो निफ्टी मेटल और निफ्टी बैंक दो फीसद तक चढ़ गए। वहीं, एनर्जी, फार्मा और आईटी स्टॉक में बिकवाली देखने को मिली।

Sensex पर Tata Steel के शेयरों में सबसे ज्यादा 6.0 फीसद की तेजी देखने को मिली। इसके अलावा भारतीय स्टेट बैंक के शेयर में भी पांच फीसद से ज्यादा का उछाल देखने को मिला। इनके अलावा एचडीएफसी बैंक, बजाज फाइनेंस, एक्सिस बैंक, लार्सन एंड टुब्रो, मारुति, इंडसइंड बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक, एचडीएफसी, टाइटन, नेस्ले इंडिया, महिंद्रा एंड महिंद्रा, भारती एयरटेल, सन फार्मा, बजाज फिनजर्व, टेक महिंद्रा, बजाज ऑटो, एशियन पेंट और आईसीआईसीआई बैंक के शेयर हरे निशान के साथ बंद हुए।

दूसरी ओर, अल्ट्राटेक सीमेंट, टीसीएस, रिलायंस, पावरग्रिड, आईटीसी, हिन्दुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड, इन्फोसिस, एचसीएल टेक, ओएनजीसी और एनटीपीसी के शेयरों में गिरावट देखने को मिली। Sensex पर सबसे ज्यादा गिरावट एनटीपीसी के शेयरों में देखने को मिली।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088