हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

लोग हैंडराइटिंग व हस्ताक्षर बदल के माइंड पावर से अपना लक बदल सकते है।”- सुप्रसिद्ध ग्राफोलॉजिस्ट सुरेंद्र शर्मा

हैंडराइटिंग से भविष्य बताने वाले सुप्रसिद्ध ग्राफोलॉजिस्ट सुरेंद्र शर्मा के ग्राफोलॉजी में 25 साल पूरे

मुंबई। पिछले 25 सालों से हैंडराइटिंग व हस्ताक्षर से भविष्य बतानेवाले ग्राफोलॉजिस्ट,टैरो कार्ड रीडर,हीलिंग, मैडिटेशन व वास्तु कंसल्टेंट व सुप्रसिद्ध ग्राफोलॉजिस्ट सुरेंद्र शर्मा ने अब रिसर्च के बाद हैंडराइटिंग व हस्ताक्षर से व जन्म तारीख से लोगों का भूत,वर्तमान,भविष्य बताते है और उसके लक भी बदलने के उपाय भी बताते है और होने वाले रोग इत्यादि के बारे में बताते है। जिससे काफी लोगों को फायदा हुआ, जिसके लिए देश विदेश में हमेशा यात्रा करते रहते है।बहुत से बिज़नेसमैन,फिल्म स्टार, क्रिकेटर व अन्य लोगों के निजी तौर पर वे उनके लिए काम करते है।

अपने पिछले 25 सालों के बारे में ग्राफोलॉजिस्ट सुरेंद्र शर्मा कहते है,” मैं हमेशा कुछ ना कुछ रिसर्च करता रहता हूँ। आज 90 प्रतिशत लोगों की परेशानी का और बीमारी का कारण उनकी व्यक्तिगत सोच है। जो कि लिखावट बदलकर व माइंड पावर से सोच बदलकर आप अपना योग बदल सकते हो। इस परिवर्तन से आपकी सोच बदलेगी और आपका भविष्य बदल सकता है।”

आगे सुरेंद्र शर्मा कहते है,”लोग अपने माइंड पावर से अपना लक बदल सकते है व अपने शरीर को स्वस्थ रख सकते है। हैंडराइटिंग से पता चलता है कि किसको बिजनेस करना चाहिए या किसको नौकरी करना चाहिए? बच्चों को कौन सी पढ़ाई करने पर भविष्य अच्छा होगा,यह भी पता चल सकता है?हमारी सोच ही हमारी तक़दीर बदल सकती है,जब उसका सही तरह ज्ञान प्राप्त किया जाए और सही तरह निर्देशों के साथ हैंडराइटिंग बदलते है तो उसका फायदा मिलता है और आपके योग बदलते है। माइंड पावर के जरिये सोच बदलने के लिए भी मैं कई क्लासेस भी लेता हूँ। लिखावट इंसान के अंतर मन की भावना को व्यक्त करता है। जो कि बदलकर काफी हद तक आपकी परेशानी कम हो सकती है।”

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088