हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

लड़की होना गुनाह है क्या? कई थाने भटकने के बाद DIG के कहने पर शुरू की कार्रवाई

शहर इंदौर में जबलपुर निवासी परेशान महिला जो की रीयल स्टेट में मार्केटिंग का काम करती है

इंदौर: पहले थाना कनाड़िया फिर सायबर उसके बाद वी केयर फॉर… हम आपको पुलिस थानों के पते नहीं बता रहे बल्कि पुलसिया नाकामी की एक बानगी से रूबरू करा रहे हैं। जी हां एक ओर जहां मामा के राज में भांजियों को पूरी आज़ादी देने और आत्म निर्भर बनने की बात कही जाती है वहीं दूसरी ओर लड़कियों को इसी आज़ादी से अपना जीवन चलाना गुनाह साबित हो रहा है। जिसका उदाहरण इंदौर में देखने को मिला जहां पिछले 15 दिनों से रिटायर्ड कर्नल की बेटी मनचले आशिक की शिकायत लेकर थानों के चक्कर काट रही है लेकिन उसकी एफआईआर दर्ज नहीं हुई। आखिर में डीआईजी हरिनारायण के हस्तक्षेप के बाद मनचले के खिलाफ कार्रवाई की गई।

सेना में अपने जीवन के बेहतरीन और खूबसूरत साल देने वाले रिटायर्ड कर्नल की बेटी जो कि एक मनचले से परेशान है और अपनी परेशानी के चलते पुलिस के करीब करीब सभी दरों पर दस्तक दे चुकी है। अब पुलिस कप्तान के कहने पर पुलिस की महिला विंग वी केयर फॉर यू ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्यवाही शुरू की है। मामले में एक आरोपी को पकड़ लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

दरअसल, शहर इंदौर में जबलपुर निवासी परेशान महिला जो की रीयल स्टेट में मार्केटिंग का काम करती है उसको गणेश नामक एक व्यक्ति जो खुद को पुलिस का अधिकारी बताते हुए फोन पर लगातार परेशान कर रहा है । सिरफिरा युवक फोन पर वीडियो कॉलिंग और ऑडियो कॉलिंग से पीड़िता को इस हद तक सताने लगा कि उसमें थक हार कर मामले की शिकायत पुलिस से करने का फैसला लिया। लेकिन पीड़िता को न्याय दिलाने की बजाए पीड़िता को ही मामले में गुनहगार मानते हुए थाने से चलता कर दिए था।

आरोपी गणेश ने महिला को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। लेकिन युवती ने भी हार नहीं मानी और आखिरकार शिकायत लेकर डी आई जी के समक्ष पहुंच गई। तब कहीं जाकर युवती की सुनवाई हुई और इंसाफ मिलने कि उम्मीद जागी। फिलहाल पीड़िता के मामले में एक आरोपी को पुलिस ने पूछताछ के लिए उठाया है और मामले में गहन जानकारी जुटाई जा रही है।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088