हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

वादा था किसानों की आय दोगुनी करने का, बढ़ा दी अडानी- अंबानी की- राहुल गंधी

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किसानों को आतंकवादी बताकर उनके खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज कराए हैं।

नई दिल्लीः कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि मोदी सरकार किसानों का शोषण कर पूंजीपतियों का पोषण कर रही है और किसान की आय दोगुना करने का वादा भूल कर अडानी अम्बानी जैसे उद्योगपतियों की आय बढ़ाने में लगी है। गांधी ने कहा, ‘‘वादा था किसानों की आय दुगनी करने का, मोदी सरकार ने आय तो कई गुना बढ़ा दी लेकिन अदानी-अंबानी की। जो काले कृषि क़ानूनों को अब तक सही बता रहे हैं, वो क्या ख़ाक किसानों के पक्ष में हल निकालेंगे। अब होगी।”

बाद में कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रेडियो पर प्रसारित अपने मासिक कार्यक्रम ‘मन की बात’ में आज कृषि विरोधी इन काले कानूनो को सही बता कर षड्यंत्र कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को किसानों के हित में इन तीनों कानूनों को तत्काल वापस लेने की घोषणा करनी चाहिए।

सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री किसान विरोधी इन तीनों कानूनों को सही बता कर देश के 62 करोड़ किसानों की बात को अनसुना करने का प्रयास कर उनके साथ यह अन्याय कर रहे है। उनका कहना था कि यदि देश का मुखिया ही इस तरह बात करेंगे तो किसानों को सही न्याय कौन देगा।

उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किसानों को आतंकवादी बताकर उनके खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज कराए हैं। यह किसानों के साथ अन्याय है और इसके लिए खट्टर को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। प्रवक्ता ने कहा कि सरकार यदि सचमुच किसानों से बात करना चाहती है तो खुद मोदी को उनकी समस्याएं सुननी चाहिए और उन्हें आश्वासन देना चाहिए ताकि वे अपना आंदोलन समाप्त करें।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088