हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

विजयवर्गीय का दावा- बंगाल में 100 से ज्यादा सीटें नहीं जीतेगी ममता, हाथरस गैंगरेप पर भी दिया बयान

कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए नेताओं पर बोले कैलाश

इंदौर: अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है। इंदौर में मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए विजयवर्गीय ने पंजाब में कृषि बिल पर अकाली दल व एनडीए के गठबंधन टूटने, मध्य प्रदेश में कांग्रेस के हालात, बंगाल में ममता बैनर्जी की हार तय व हाथरस गैंगरेप पर योगीराज पर भरोसा जताने के साथ साथ कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आए नेताओं की स्थिति पर बयान दिए।

कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए नेताओं पर बोले कैलाश-
विजयवर्गीय ने माना है कि दलबदल के भाजपा में शामिल होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं में असंतोष था लेकिन लंबा वक्त मिलने की वजह से अब ये अंसतोष संतोष में बदल में चुका है। वहीं, विजयवर्गीय ने पूर्व मंत्री दीपक जोशी के भोपाल में किए गए शक्ति प्रदर्शन पर चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें संगठन ने ही कहा था कि वे अपने समर्थकों के साथ भोपाल जाए। क्योंकि ये पार्टी के हित में था।

बंगाल के विस चुनाव पर बोले-
पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रभारी की भूमिका निभा रहे विजयवर्गीय ने दावा किया है, कि ममता बैनर्जी आगामी सरकार आगामी चुनाव में 100 से ज्यादा सीट नहीं जीत पाएंगी। क्योंकि भाजपा के लिए पहले देश आता है बाद में दल। लेकिन अन्य दल पहले खुद का सोचते और बाद में देश का।

पंजाब में कृषि बिल पर हो रही सियासत पर बोले-
पंजाब में कृषि बिल पर केवल भ्रम फैलाया जा रहा है। एनडीए से अलग हुए अकाली दल को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि कभी-कभी कार्यकर्ताओं और जनता के दबाव में निर्णय लेना पड़ते हैं लेकिन कृषि बिल को पढ़ा और समझा गया होता तो यह स्थिति नहीं बनती। इसके अलावा भाजपा महामंत्री ने हाथरस में घटना को लेकर खेद जताया है।

हाथरस पर बोले-
विजयवर्गीय ने योगी सरकार की पैरवी करते हुए कहा कि शासन और प्रशासन दोनों अलग अलग चीजें है। योगी शासन दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए कटीबद्ध है। लेकिन कभी कभी प्रशासन गलती कर देता है। लेकिन प्रशासन की गलतियों की वजह से योगी सरकार के शासन को बदनाम करना गलत है। अब ये मामला सीबीआई के पास जाने वाला है। मुझे योगी आदित्यनाथ पर पूरा भरोसा है। उनके शासनकाल में कभी गलत नहीं होगा। विपक्ष तो इस पर केवल राजनीति कर रहा है।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088