हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

वोट के लिए पैरों में पड़े मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर कसा तंज

इस वीडियो को कांग्रेस नेताओं ने शेयर करते हुए मंत्री व बीजेपी को घेरना शुरु कर दिया है।

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव से पहले सियासत के कई रंग देखने को मिल रहे हैं। इस फेहरिस्त में सबसे बड़ा चेहरा कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले सिंधिया समर्थक उर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का है। ये वहीं प्रदयुम्न सिंह तोमर हैं जो कई बार नाले की सफाई, अक्सर लोगों के पैर पकड़ते दिखाई दिए। हालांकि उन्होंने इसे जनसेवा का नाम देते हुए सुर्खियां ही बटोरी है। लेकिन इस बार उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे एक शख्स के पांव पड़ रहे हैं और खास बात यह कि इस वार वीडियो में साफ दिख व सुन रहा है कि वो बीजेपी और खुद के लिए सामने वाले से वोट की मांग कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो को कांग्रेस नेताओं ने शेयर करते हुए मंत्री व बीजेपी को घेरना शुरु कर दिया है।

दरअसल, बीजेपी प्रत्याशी प्रधुम्न सिंह तोमर अपने करीबी ग्वालियर सेक्टर अध्यक्ष रघुनाथ सिंह तोमर को अपने समर्थन में वोट डालने व जनसंपर्क के लिए साथ चलने के लिए मना रहे हैं। बार बार आग्रह करने के बाद जब वे नहीं माने तो प्रद्युमन सिंह तोमर उनके पैरों में गिर पड़े । बड़ी बात यह कि सेक्टर अध्यक्ष अपने इरादे से टस से मस नहीं हुए ।

कांग्रेस नेताओं का तंज
मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलुजा ने ट्वीट के जरिए लिखा- देखिये क्या हालत हो गयी है इन ग़द्दारों की , सौदेबाज़ों की , दलबदलू मंत्रियों की…?ना जनता इनके साथ है और ना इनके करीबी..
अपने एक करीबी रिश्तेदार के पैरो में गिरकर साथ चलने  की मनुहार कर रहे है मंत्री जी लेकिन वो टस से मस नहीं.. इन ग़द्दारों के साथ कोई भी खड़ा नहीं हो रहा है। प्रधुम्न सिंह तोमर जिसके पैर पढ़ रहे है वो रघुनाथ सिंह तोमर, सेक्टर अध्यक्ष कांग्रेस के ग्वालियर विधानसभा से।

वहीं कांग्रेस नेता अरूण यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि देखिये कैसे एक बिकाऊ मंत्री ने कांग्रेस के टिकाऊ कार्यकर्ता के आगे घुटने टेक दिए, कांग्रेस के चंद नेता बिकाऊ हो सकते है मगर कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता टिकाऊ है।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088