हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

शिवराज के मंत्री बोले- EVM पर रोने लगी कांग्रेस, हार के बहाने खोजने शुरु

मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस की ये नीति है कि इसके नेता कभी भी हार की जिम्मेदारी नहीं लेते।

भोपाल: विधानसभा उपचुनाव से पहले आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस ने ईवीएम में गड़बड़ी होने का अंदेशा जताया है। इसे लेकर नगरीय विकास एवं आवास मंत्री तथा भाजपा उपचुनाव प्रबंध समिति के संयोजक भूपेन्द्र सिंह ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। पूर्व मंत्री का कहना है कि कांग्रेस चुनाव नतीजों के बाद ईवीएम विलाप की तैयारी कर रही है। जैसे ही 10 नवंबर को उपचुनाव के नतीजे सामने आएंगे कांग्रेस के नेता पार्टी की हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ने लगेंगे।

दरअसल, कांग्रेस ने चाहे वो विधानसभा 2018 के चुनाव हो या 3 नंवबर को होने वाले उपचुनाव सभी में ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी के आरोप लहाए हैं। इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू ने हाल ही में कहा है कि वोटिंग मशीनों में गड़बड़ी का अंदेशा जताया है और ईवीएम और वीवी पैट मशीनों का अवलोकन करने की मांग की है। यही नहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भी ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर कई बार बीजेपी पर आरोप लगाए हैं। इसी पर बयानबाजी करते हुए नगरीय विकास एवं आवास मंत्री ने आरोप लगाए हैं कि उपचुनाव से पहले किस प्रकार ईवीएम को हार का दोषी बताया जाए कांग्रेस के नेता इसकी तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब-जब चुनावों में कांग्रेस की हार होती है उन्हें ईवीएम में खामियां नजर आने लगता है। लेकिन जहां-जहां कांग्रेस की जीत होती है वहां उन्हें ईवीएम में कोई दोष नजर नहीं आता।

मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस की ये नीति है कि इसके नेता कभी भी हार की जिम्मेदारी नहीं लेते। अगर कांग्रेस ईमानदारी से हार के कारणों पर मंथन कर उसे स्वीकार करती तो आज पार्टी की स्थिति शायद कुछ बेहतर होती। लेकिन कांग्रेस को अपनी हर हार में ईवीएम में ही दोष नजर आता है। वहीं कांग्रेस नेतृत्व आरोप लगाते हुए कहा कि जब इमरती देवी पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में राहुल गांधी ने कमलनाथ के बयान को गलत कहा तो उन्होंने इसे राहुल गांधी की अपनी राय बताया। अपनी हर गलती का ठीकरा दूसरों के सिर फोड़ना ही कांग्रेस की नीति है और इसी नीति के कारण पूर्व की कांग्रेस सरकार गिरी थी।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088