हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

सचिन तेंदुलकर ने बताया KXIP के बल्लेबाज क्रिस गेल का ऐसा राज कि हैरान रह जाएंगे आप

किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज के बारे में सचिन तेंदुलकर ने कहा कि सब ये जानते हैं कि वो बिग हिटर हैं लेकिन उनके बारे में ये बात काफी कम लोगों को पता है। सचिन ने ये भी कहा कि उनके आने से टीम में नई उर्जा आ गई है।

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि क्रिस गेल सच में एक स्मार्ट प्लेयर हैं और बाएं हाथ का ये बल्लेबाज किंग्स इलेवन पंजाब के लिए ढ़ेर सारी एनर्जी लेकर आया है। क्रिस गेल को पंजाब ने लीग के शुरुआत मैचों में मौका नहीं दिया था, लेकिन पिछले तीन मैचों से वो टीम का हिस्सा हैं और कमाल का संयोग ये रहा कि उनके आने के बाद पंजाब ने सारे मैच जीते हैं।

सचिन ने कहा कि, जब क्रिस गेल की बात आती है तो लोग सिर्फ उनके बड़े शॉट्स के बारे में बात करते हैं। गेल लंबे-लंबे शॉट खेलते हैं ये बात सभी जानते हैं, लेकिन उनके बारे में लोगों ने एक बात नोटिस नहीं की है कि वो बेहद स्मार्ट प्लेयर हैं। वो बिग हिटर हैं इसमें कोई शक नहीं है, लेकिन वो बेहद चतुर खिलाड़ी हैं। जब उन्हें लगता है कि कोई गेंदबाज उन्हें आउट कर सकता है तो उससे पहले वो दूसरे गेंदबाज को टारगेट करते हैं और इससे सब भयभीत हो जाते हैं। उन्होंने दिल्ली के खिलाफ तुषार देशपांड के खिलाफ भी ऐसा ही किया था और एक ओवर में 26 रन ठोक डाले।

सचिन ने कहा कि क्रिस गेल स्मार्ट क्रिकेटर हैं और मुझे नहीं लगता है कि वो आएंगे और हर गेंद को हिट करेंगे। वो ऐसा नहीं करते हैं, पहले वो पिच को पढ़ते हैं और फिर देखते हैं कि गेंदबाज किस तरह से गेंदें डाल रहे हैं। जब  उन्हें लगता है कि किस गेंदबाज पर रन बनाया जा सकता है तब वो हिट करते हैं। उन्होंने कहा कि गेल के आने से पंजाब की टीम में काफी उर्जा आ गई है।

तेंदुलकर ने कहा कि गेल की तरह से खेलने वाले काफी कम ही खिलाड़ी हैं। उनके आने से पंजाब की टीम पर पॉजिटिव असर हुआ है और जो कुछ हो रहा है वो गेल के आने की वजह से ही है। केएल राहुल व मयंक अग्रवाल काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और गेल के आने के बाद से टीम की बल्लेबाजी और मजबूत हो गई है।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088