हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

सरकार खिलाफ फिर गरजे नवजोत सिद्धू , कहा- रावण की तरह केंद्र का भी टूटेगा अहंकार !

संबोधन करते हुए सिद्धू ने सबसे पहले जनता को दशहरे की बधाई दी और बाद में केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

अमृतसर: पंजाब की सियासत से लगभग सवा साल के लंबे अंतराल से दूर रहे नवजोत सिंह सिद्धू फिर से फॉर्म में आते दिखाई दे रहे है। राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से बढ़ रही नजदीकियों के संकेत के कारण पंजाब में सियासत का समीकरण कुछ बदलता नजर आ रहा है। आज दशहरे त्यौहार के मौके पर कांग्रेस विधायक नवजोत सिंह सिद्धू ने जनता से रूबरू होते हुए केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए कृषि बिलों के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली।

संबोधन करते हुए सिद्धू ने सबसे पहले जनता को दशहरे की बधाई दी और बाद में केंद्र सरकार पर निशाना साधा। विधायक ने कहा कि रावण अंहकार के कारण मरा था। उसी तरह केंद्र सरकार काअहंकार भी टूटेगा। किसानों के हक़ का बिगुल बजाते हुए सिद्धू ने कहा कि आज मै शंखनाद करता हूं हम सब एकसाथ होकर लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ये क़ानून किसानों का हक मारने के लिए लायी है। ‘जो केंद्र सरकार जीएसटी का बकाया न अदा कर सकी वो बिजली और सब्सिडी कैसे देगी ?’ उन्होंने चेतावनी दी कि अगर ऐसा ही रहा तोह पहले महंगाई आयी थी अब भूखमरी आएगी। कृषि कानूनों खिलाफ बोलते हुए सिद्धू ने कहा कि इससे जमाखोरी को बढ़ावा मिलेगा। इन काले कानूनों के जरिए पूंजीपतियों को फायदा देने के लिए किसानों को मारा जा रहा है। अपने इस भाषण में नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के महत्वपूर्ण मुद्दे एसवाईएल पर भी अपने विचार रखते हुए दिखाई दिए।

गौरतलब है कि पिछले लंबे समय से राजनितिक गलियों से दूर रहे सिद्धू किसानों के धरने में फिर से एक्टिव हो गए है।  इससे पहले वे बीते सप्ताह पंजाब विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान सदन में दिखाई दिए। पिछले साल 10 जून को कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से नवजोत सिद्धू अब तक न तो राजनीतिक गतिविधि और न ही विधानसभा सत्रों में ही शामिल हुए।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088