हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

सिंधिया बोले- हां मैं कुत्ता हूं और कांग्रेस के हर नेता को काटूंगा

सिंधिया यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा- हां मैं कुत्ता हूं मैं तो अपनी जनता के प्रति वफादार रहता हूं।

अशोकनगर: विधानसभा उपचुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस खुलकर सामने आ गई है। ऐसे में दोनों तरफ से जमकर बयानबाजी और आरोप प्रत्यारोप लग रहे हैं। वहीं कौआ और टाइगर के बाद कभी खुद को महाराज कहने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद को कुत्ता कहकर संबोधित किया है। मुंगाबली के मंच से जनसभा को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- हां मैं कुत्ता हूं। सिंधिया ने मंच से पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा खुद को कुत्ते का पिल्ला कहने पर यह प्रतिक्रिया दी और कहा- कमलनाथ जी हां मैं कुत्ता हूं।

दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज अशोकनगर की दोनों विधानसभाओं अशोकनगर और मुंगाबली में जन सभाएं की। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया कमलनाथ ने बयान को लेकर प्रतिक्रिया देने लगे और भड़क गए। उन्होंने मंच से ही कह दिया- कमलनाथ जी आपने कल मुझे कुत्ता कहा, हां मैं कुत्ता हूं। साथ ही साथ चेतावनी तक दे डाली कि जो मेरे मालिक(जनता) को परेशान करेगा उसे मैं काट खाउंगा।

सिंधिया यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा- हां मैं कुत्ता हूं मैं तो अपनी जनता के प्रति वफादार रहता हूं। कुत्ता क्या करता जब कोई मेरी मालिक मेरी जनता को धमकी देने आता है कुत्ता उस व्यक्ति को काटता है जितने भी अपशब्द मेरे लिए या मुख्यमंत्री के खिलाफ इस्तेमाल करना हो कर लो। हम तो सिर्फ प्रदेश की जनता के लिए चिंता करते हैं। कमलनाथ को फिर से 15 महीने के दूल्हे राजा बताते हुए कहा कि उन्होंने अपना चेहरा अशोकनगर और मुंगाबली में नहीं दिखाया। आज नोट लेने के बाद वोट लेने के लिए जनता के पास आ रहे हैं।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088