हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

10 दिन की बच्ची की कीमत 1 लाख 20 हजार रुपए !

ईवा वेलफेयर सोसाइटी समाजसेवी अध्यक्ष भारती द्वारा महिला थाना पुलिस को शिकायत की गई

इंदौर: 10 दिन की मासूम बच्ची का सौदा 1 लाख 20 हजार में तय हुआ। इससे पहले की मासूम बेची जाती महिला थाना पलासिया की टीम ने उस गिरोह को रंगे हाथों पकड़ लिया। पुलिस ने बच्ची समेत एक महिला और पुरुष को गिफ्तार किया है। इंसानियत को शर्मसार करने वाला यह मामला मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर का है।

पूरा मामला तुकोगंज थाना क्षेत्र के रानी सती गेट का है। जहां ईवा वेलफेयर सोसाइटी समाजसेवी अध्यक्ष भारती द्वारा महिला थाना पुलिस को शिकायत की गई कि एक महिला और पुरुष द्वारा बच्ची को बेचने के लिए सौदा किया जा रहा है। सूचना पर तत्काल महिला थाना पुलिस ने एक टीम गठित कर आरोपियों का इंतजार किया। जैसे ही यह गिरोह बच्चे का सौदा करने रानी सती गेट के पास पहुंचे पुलिस ने तत्काल घेराबंदी कर मौके से एक महिला व एक पुरुष को अपनी गिरफ्त में लिया है। वही 10 दिन की बच्ची को बरामद कर बाल कल्याण समिति के हवाले कर एम वाय अस्पताल के चाचा नेहरू हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है।

जहां मेडिकल की एक टीम उसका देख रहे कर रही है। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम शिल्पा और मनीष निवासी परदेशीपुरा रहना बताया है। दोनों ही आरोपी पेशे से मेडिकल स्टाफ से जुड़े हुए हैं। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से बच्ची के बारे में पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है कि वह यह बच्ची किससे और कहां से लेकर आए थे। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि पूर्व में भी कई बच्चियों को पैसे की लालच में गिरोह ने बेचने का काम किया है। फिलहाल दोनों ही आरोपियों से पुलिस द्वारा पूछताछ में कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088