SMTV India
Local & National Breaking News

10 सेकंड का वीडियो आपके होश उड़ा देगा… छिंदवाड़ा में सड़क पर 3-4 पलटी खाकर दूर जाकर गिरी कार

जाको राखे साइयां मार सके ना कोई...यह कहावत मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में देखने को मिली। जहां एक तेज रफ्तार कार सड़क पर पानी के कारण फिसल गई और तेजी से तीन-चार पलटी खाते हुए काफी दूर जा पलटी। हादसा इतना डरावना था कि देखने वाले देखते ही रह गए लेकिन...

34

छिंदवाड़ा: जाको राखे साइयां मार सके ना कोई…यह कहावत मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में देखने को मिली। जहां एक तेज रफ्तार कार सड़क पर पानी के कारण फिसल गई और तेजी से तीन-चार पलटी खाते हुए काफी दूर जा पलटी। हादसा इतना डरावना था कि देखने वाले देखते ही रह गए लेकिन गनिमत यह रही कि इसमें किसी को भी कोई चोट नहीं आई। हादसे का 10 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल छिंदवाड़ा-नागपुर नेशनल हाईवे पर ग्राम देवर्धा के पास एक कार सड़क में पानी जमाव के कारण अनियंत्रित होकर तीन से चार बार पलटी खाकर सड़क से दूर जा पलटी। इस दौरान वहां पर मौजूद एक युवक ने कार के दुर्घटनाग्रस्त होने का वीडियो अपने मोबाइल पर कैद कर लिया। यही वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गया। छिंदवाड़ा सांसद नकुल नाथ ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को ट्वीट करते हुए दुर्घटना की जानकारी दी और आम जनमानस से बारिश में सावधानी पूर्वक वाहन चलाने की अपील की। इस संबंध में डीएसपी ट्रैफिक सुदेश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि यह कार नागपुर से छिंदवाड़ा की ओर आ रही थी तभी ग्राम देवर्धा के पास सड़क में बारिश के पानी के जमाव होने के चलते कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और तीन से चार बार पलटी खाते हुए सड़क से दूर जा गिरी। इस घटना में पिता और पुत्री को मामूली चोटें आई है और उनके द्वारा ही घटनास्थल से कार को उठवाकर भिजवाया गया। इस घटना को देखकर समझा जा सकता है कि हादसा ऐसा था जिसमें अनहोनी हो सकती थी लेकिन जाको राखे साइयां मार सके ना कोई यह कहावत यहां सटीक बैठती है।

इस दौरान वहां पर मौजूद एक युवक ने कार के दुर्घटनाग्रस्त होने का वीडियो अपने मोबाइल पर कैद कर लिया और इसके बाद यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो गया। सोशल मीडिया में वीडियो के वायरल होते ही छिंदवाड़ा सांसद नकुल नाथ ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को ट्वीट करते हुए दुर्घटना की जानकारी दी और आम जनमानस से बारिश में सावधानी पूर्वक वाहन चलाने की अपील की। इस संबंध में डीएसपी ट्रैफिक सुदेश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि यह कार नागपुर से छिंदवाड़ा की ओर आ रही थी। तभी ग्राम देवर्धा के पास सड़क में बारिश के पानी के जमाव होने के चलते कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और तीन से चार बार पलटी खाते हुए सड़क से दूर जा गिरी। इस घटना में पिता और पुत्री को मामूली चोटें आई है और उनके द्वारा ही घटनास्थल से कार को उठवाकर भिजवाया गया। इस घटना को देखकर समझा जा सकता है कि हादसा ऐसा था जिसमें गंभीर चोटें कार सवारों को आ सकती थी लेकिन जाको राखे साइयां मार सके ना कोई यह कहावत यहां सटीक बैठती है।

SMTV India