हेडलाइंस
गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार चिंतन शिविर में बोले राहुल गांधी, जनता के साथ टूटा कांग्रेस का संपर्क...उसे फिर से जोड़ना होगा केरल ट्वंटी20 पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी‘आप’, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान मेष, मिथुन और धनु राशि वाले रहें सावधान, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

2022 Mercedes-Benz C-Class से उठा पर्दा, 10 मई को हो सकती है लॉन्च

Mercedes-Benz C-Class में फीचर्स की भरमार देखने को मिलेगी।

2022 Mercedes-Benz C-Class बहुत जल्द भारत में लॉन्च होने जा रही है। कंपनी ने कार से पर्दा उठा दिया है। कंपनी इसको 10 मई को लॉन्च की सोच रही है। नई सी-क्लास का निर्माण जर्मन कार निर्माता के पुणे के पास चाकन प्लांट में किया जाएगा। कार की बुकिंग पहले ही शुरू कर दी गई है। Mercedes-Benz C-Class तीन वैरिएंट्स  C200, C220d और टॉप-एंड C300d में लॉन्च की जाएगी।

फीचर्स

Mercedes-Benz C-Class में फीचर्स की भरमार देखने को मिलेगी। मर्सिडीज को उम्मीद है कि उसकी नई C-Class पहले से कहीं ज्यादा खरीदार मिलेंगे। लॉन्च होने पर नई सी-क्लास वोल्वो एस 60, बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज और ऑडी ए4) जैसे कारों को टक्कर देगी।

तीन वैरिएंट्स

Mercedes-Benz C-Class तीन वैरिएंट्स – C200, C220d और टॉप-एंड C300d में लॉन्च की जाएगी। C300d में मैन्युफेक्चर ओपलाइट व्हाइट, कैवनसाइट ब्लू और ओब्सीडियन ब्लैक कलर ऑप्शन मिलेंगे। C200 और C220d में सैलेटाइन ग्रे, मोजावे सिल्वर और हाई-टेक सिल्वर कलर ऑप्शन मिलेंगे।

बुकिंग 

Mercedes-Benz C-Class की बुकिंग पहले ही शुरू कर दी गई थी। 1 मई से कार की बुकिंग चालू है। नई मर्सिडीज सी-क्लास के लिए बुकिंग राशि 50,000 रुपये रखी गई है।

इंजन और स्पीड

नया पेट्रोल इंजन 201 bhp की अधिकतम पावर और 300 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है और डीजल इंजन 197 bhp की पावर और 440 Nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है। C300d रेंज में 2.0-लीटर डीजल इंजन का आउटपुट 261 bhp और 550 Nm है। नई सी-क्लास 7.3 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। जबकि टॉप-स्पेक C300d सिर्फ 5.7 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है।

गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |     चिंतन शिविर में बोले राहुल गांधी, जनता के साथ टूटा कांग्रेस का संपर्क…उसे फिर से जोड़ना होगा     |     केरल ट्वंटी20 पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी‘आप’, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान     |     मेष, मिथुन और धनु राशि वाले रहें सावधान, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088