हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

सरकारी गोदाम से पहले 2064 बोरी धान गायब, फिर फांसी पर लटकी मिली गोदाम प्रभारी की लाश

डिंडौरी: मंडला बस स्टैंड स्थित विपणन संघ कार्यालय में गोदाम प्रभारी केशव प्रसाद मोंगरे का शव रविवार को लटका मिला है। गोदाम प्रभारी शनिवार की रात से गायब था।

परिजनों ने लगाए प्रताड़ित करने के आरोप

जानकारी के मुताबिक जब मोंगरे के परिजन रविवार सुबह उन्हें ढूंढने ऑफिस पहुंचे तो गोदाम प्रभारी का शव फंदे से लटका हुआ मिला। परिजनों ने जिला विपणन अधिकारी एसके गवले पर गोदाम प्रभारी केशव को प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं।

सरकारी गोदाम से गायब हुआ था 825 क्विंटल धान

गौरतलब है कि जनपद मुख्यालय समनापुर स्थित विपणन संघ के गोदाम से 825 क्विंटल धान गायब होने का मामला सामने आया है। धान गायब होने के बाद गोदाम प्रभारी ने चौकीदार अयोध्या गवले पर आरोप लगाए थे। वहीं, चौकीदार अयोध्या गवले विपणन अधिकारी का सगा रिश्तेदार बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है

बता दें कि समनापुर में सरकारी वेयर हाउस से 2064 बोरी धान गायब होने का मामला सामने आया है। मध्यप्रदेश राज्य सहकारी विपणन संघ के द्धारा सहकारी समितियों से धान खरीदी कर समनापुर के वेयर हॉउस में भंडारण कराया गया था, जहां से ये धान की बोरियां गायब हुई हैं।

वेयर हाउस से गायब हुई बोरियों में धान की मात्रा 825 क्विंटल है, जिसकी सरकारी कीमत 15 लाख 42 हजार रुपये बताई जा रही है। वेयर हाउस से धान गायब होने को लेकर जब गोदाम प्रभारी केशव मोंगरे से सवाल किये तो उन्होंने चौकीदार अयोध्या गवले पर धान गायब करने के आरोप लगाए थे।

गोदाम प्रभारी ने बयान दिया था कि चौकीदार अयोध्या गवले जिला विपणन अधिकारी एसके गवले का सगा रिश्तेदार है, जिस वजह से चौकीदार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। वहीं, इस मामले में जिला विपणन अधिकारी एस के गवले अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

सरकारी वेयर हॉउस से धान गायब होने के मामले में कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने विपणन विभाग के अधिकारीयों पर कालाबाजारी करने के आरोप लगाते हुए दोषी अधिकारीयों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088