ब्रेकिंग
नर्मदापुरम में मां नर्मदा जयंती महोत्सव का छाया उल्लास सीएम शिवराज ने जलमंच से की पूजा-अर्चना मुरैना के पहाड़गढ़ जंगलों में सुखोई और मिराज क्रेश पायलेट उतरे पैराशूट से पीएम मोदी आज जाएंगे भीलवाड़ा गुर्जर समाज के लोक देवता जन्मोत्सव कार्यक्रम में होंगे शामिल सीयू में ध्वजारोहण के साथ शुरू होगी स्वाभिमान थाली 1934 से घमापुर चौक में फैल रही दही बूंदी जलेबी की खुश्बू गफलत में निगम अधिकारी संपत्तिकर नामांकन का ठहराव चेक कराया रतलाम के रावटी स्टेशन के पास लोडिंग वाहन पलटा 21 घायल मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण मध्य प्रदेश में मंदिरों के 500 मीटर के दायरे से हटेंगी शराब दुकानें राहुल-अथिया को शादी में मिले करोड़ों के गिफ्ट सलमान और कोहली ने भी दिए शानदार तोहफे

IGI एयरपोर्ट के कार्गो टर्मिनल पर मिली 3.7 करोड़ की नकदी IT विभाग ने शुरु की जांच

11

दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर जांच के दौरान करोड़ों का कैश बरामद हुआ है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक कार्गो टर्मिनल पर एक पैकेज की स्कैनिंग के दौरान उसमें कैश होने का संदेह हुआ। जांच में उस पैकेज से 3.7 करोड़ रुपये मूल्य की करेंसी बरामद हुई. पुलिस ने आयकर विभाग को भी इस बारे में सूचित कर दिया है और उनकी टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी गई है। माना जा रहा है कि किसी खास मकसदसे हवाला के जरिए ये नकदी भेजी गई है। इस मामले में दिल्ली पुलिस और सीआईएसएफ भी आगे की जांच कर रही है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नोटों की ये गड्डियां किसी कंपनी की थी और दिल्ली से केरल भेजी जा रही थीं। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। इस मामले में सुरक्षा एजेंसियां भी जानकारी जुटा रही हैं, ताकि पता चल सके कि इसका संबंध देश की सुरक्षा से जुड़े खतरों से तो नहीं है।

SMTV India