हेडलाइंस
Assembly Elections: उत्तर प्रदेश में अकेल चुनाव लड़ेगी जद(यू), गठबंधन पर भाजपा से नहीं मिला कोई जवाब Assembly Elections: भारतीय किसान यूनियन ने SP-RLD गठबंधन को दिया समर्थन, जानें क्या बोले राकेश टिकैत? ग्रेजुएशन पास वालों के लिए यहां निकली हैं बंपर भर्तियां, अप्लाई करने से पहले पढ़ लें यह खबर 5.6 इंच की डिस्प्ले के साथ Apple ला सकती है iPhone SE 3, लीक हुई तस्वीर Gold के प्रति भारतीयों का बढ़ा आकर्षण, 9 महीने में सोने का आयात हुआ दोगुना भ्रष्टाचार मामले को लेकर समझौता याचिका पर बातचीत कर रहे नेतन्याहू विराट कोहली के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने पर पूर्व बल्लेबाज कैफ ने कही ये बड़ी बात पिंक और ब्लू शरारा सूट में सपना चौधरी ने बिखेरा खूबसूरती का जलवा, कैमरे के सामने झूमकर यूं दिए पोज दूर होगा होंठों के आसपास का कालापन, घर पर यूं बनाएं Beetroot Serum ग्वालियर में जीनोम सीक्वेंसिंग सैंपल की जांच की सुविधा नहीं

आलीशान मकान से निकला 6 ट्राली कचरा! JCB की मदद से जबरदस्ती की गई सफाई..जानिए कौन है ये कचरा सेठ?

मुरैना के सदर बाजार में रहने वाले योगेश गुप्ता को कायदे से स्वच्छता का ब्रांड एंबेसडर बना दिया जाना चाहिए।

मुरैना : अभी तक लोगों के यहां छापे में नोट व जेवर मिलने की खबर तो कई बार सुनने और देखने को मिली होगीं। लेकिन मुरैना के सदर बाजार में एक तीन मंजिला मकान में कई ट्रॉली कचरा और कई केन में सड़ा हुआ आचार और नीबू के छिलके भरे मिले हैं। सीएम हेल्पलाइन में शिकायत के बाद नगर निगम ने मकान की सफाई की है। बताया जा रहा है कि ये कचरा खुद मकान मालिक ने इकट्ठा किया था। परिजन जब इसका विरोध करते तो वह उनके साथ मारपीट करता था। लेकिन इसकी पत्नी ने जब जनसुनवाई में शिकायत की तो नगर निगम द्वारा ये कार्रवाई की गई है।

मुरैना के सदर बाजार में रहने वाले योगेश गुप्ता को कायदे से स्वच्छता का ब्रांड एंबेसडर बना दिया जाना चाहिए। इनकी खासियत है कि ये दिनभर बाजार से कचरा बीनकर अपने घर की छत पर इकट्ठा करते हैं। लेकिन घर में कचरा इकट्ठा करने के बाद दुर्गंध से परेशान परिजन व पड़ोसियों ने जनसुनवाई में इसकी शिकायत की, तो नगर निगम ने बुधवार को सुबह सफाई अमला इनके घर भेजा। सुबह 7 बजे से सफाई में जुटे कर्मचारियों ने इनकी छत से तकरीबन 6 ट्राली कचरा जिसमें नींबू के छिलके, कागज, पॉलीथिन सहित अन्य तरह का कबाड़ शामिल था।

ये खबर पढ़ने के बाद अब आप भी सोच रहे होंगे कि कोई इतना सारा कचरा अपने घर में क्यों इकट्ठा करेगा। आपको बता दें कि ये घर कपड़ा व्यापारी गुप्ता जी का है।

Assembly Elections: उत्तर प्रदेश में अकेल चुनाव लड़ेगी जद(यू), गठबंधन पर भाजपा से नहीं मिला कोई जवाब     |     Assembly Elections: भारतीय किसान यूनियन ने SP-RLD गठबंधन को दिया समर्थन, जानें क्या बोले राकेश टिकैत?     |     ग्रेजुएशन पास वालों के लिए यहां निकली हैं बंपर भर्तियां, अप्लाई करने से पहले पढ़ लें यह खबर     |     5.6 इंच की डिस्प्ले के साथ Apple ला सकती है iPhone SE 3, लीक हुई तस्वीर     |     Gold के प्रति भारतीयों का बढ़ा आकर्षण, 9 महीने में सोने का आयात हुआ दोगुना     |     भ्रष्टाचार मामले को लेकर समझौता याचिका पर बातचीत कर रहे नेतन्याहू     |     विराट कोहली के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने पर पूर्व बल्लेबाज कैफ ने कही ये बड़ी बात     |     पिंक और ब्लू शरारा सूट में सपना चौधरी ने बिखेरा खूबसूरती का जलवा, कैमरे के सामने झूमकर यूं दिए पोज     |     दूर होगा होंठों के आसपास का कालापन, घर पर यूं बनाएं Beetroot Serum     |     ग्वालियर में जीनोम सीक्वेंसिंग सैंपल की जांच की सुविधा नहीं     |    

SMTV
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088