SMTV India
Local & National Breaking News

100 करोड़ की ठगी करने वाला 80 हजार का ईनामी ठग गिरफ्तार, साधु की वेशभुषा में दे रहा था पुलिस का चकमा

पुलिस आरोपी की पिछले 4 सालों से तलाश कर रही थी। पुष्पेंद्र ने अपना पूरी तरह हुलिया बदल लिया था।

9

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक ऐसा ठग पकड़ा गया है। जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यह ठग आजतक 100 करोड़ रुपए की ठगी कर चुका है, और बड़ी बात ये है कि यह अपना भेष बदलकर साधू की वेशभूषा में रहता था। वहीं पुलिस ने इस आरोपी को लेकर 80 हजार का ईनाम घोषित किया था।

दरअसल विजय नगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर 80 हजार रुपए के इनामी भूमाफिया पुष्पेंद्र वाड्रा को उज्जैन-इंदौर बाईपास के पास से अपनी गिरफ्त में लिया है। पकड़ा गया आरोपी पुष्पेंद्र वाड्रा ने कई आम लोगों को पिनेकल ड्रीम्स कॉलोनी के प्रोजेक्ट में फ्लैट दिलाने के नाम पर करोड़ों रुपए की ठगी की थी। जहां आम लोगों के साथ हुई धोखाधड़ी के मामले में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुष्पेंद्र पर 7 से भी अधिक मामले दर्ज हैं।

पुलिस आरोपी की पिछले 4 सालों से तलाश कर रही थी। पुष्पेंद्र ने अपना पूरी तरह हुलिया बदल लिया था। बड़ी-बड़ी दाढ़ी रख पुष्पेंद्र हरिद्वार, केदारनाथ, बद्रीनाथ सहित अन्य धार्मिक स्थलों पर आश्रम में रुक कर फरारी काट रहा था। आरोपी ने अपने एक अन्य साथी आशीष दास के साथ मिलकर कई लोगों को करोड़ों रुपए ठगी का शिकार बनाया था। जिसे अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

SMTV India