हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

एक राम भक्त ऐसी भी…भीख मांगने वाली ने राम मंदिर के लिए दान किए 10 रुपए

छिंदवाड़ा: अयोध्या में बन रहे श्रीराम मंदिर के लिए देश भर से हर श्रेणी और हर वर्ग के लोग दिल खोलकर दान दे रहे हैं। वनवास काल में भक्ति भाव से सराबोर शबरी ने राम को जूठे बेर सिर्फ इसलिए खिलाए थे कि राम के मुंह में कहीं खट्टे बेर न जाए। ठीक इसी तरह छिंदवाड़ा जिले की एक आदिवासी महिला इंगुरबति धुर्वे जो भीख मांगती है उसने 10 रुपये मंदिर निर्माण के लिए दान दी है।

राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह का काम चल रहा है। गुलाबरा और परासिया रोड पर आज मंदिर निधि समर्पण अभियान में लगे कार्यकर्ता संग्रह के लिए निकले थे। इसी दौरान कार्यकर्ताओ को देख इंगुरबति उनसे भिक्षा मांगने लगी। जैसे कार्यकर्ताओ ने उसे बताया कि राम मंदिर के लिए संग्रहण चल रहा है। उसने भी दान देने की इच्छा जताई और उसने 10 रुपये दान दिए।

छिंदवाड़ा में घर-घर जाकर मांगकर अपना पेट भरने वाली इंगुरबति धुर्वे की मंशा भी श्रीराम मदिर निर्माण में अपना योगदान देने की रही है, यही कारण है कि उसने भिक्षा में से दान किया। इंगुरबति की भावपूर्ण बाते सुनकर कार्यकर्ताओं की आंखे भर आई। इंगुरबति धुर्वे तामिया के पास स्थित ग्राम बिजोरी की रहने वाली है जो मांगकर अपना भरण पोषण करती है। इससे पहले एक फल बेचने वाली माता जी ने भी दान किया है।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088