SMTV India
Local & National Breaking News

10 साल बाद पुलिस के हाथ लगा मोस्ट वांटेड, खुंखार आरोपी बन चुका था नामी होटल संचालक

16

सिंगरौली: जिले में बिहार का शातिर अपराधी पिछले 10 सालों से छिपा हुआ था और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। पश्चिम बंगाल पुलिस ने बुधवार को शातिर को गिरफ्तार किया। आरोपी पर करीब छह मामले अलग-अलग राज्यों में अपहरण के मामले दर्ज हैं। किसी को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि शहर का एक नामी होटल संचालक इतना बड़ा अपराधी हो सकता है।

आज जब वेस्ट बंगाल की क्राइम ब्रांच पुलिस सिंगरौली पहुंची और होटल संचालक जिसका नाम चंद्रमोहन है। उसे गिरफ्तार कर लिया लेकिन इस शातिर अपराधी का ये असली नाम नहीं है बल्कि इस शातिर अपराधी का असली नाम चंदन सोनार है जो मूल रूप से बिहार के हाजीपुर का रहने वाला है।

अपराध की दुनिया में इस शातिर अपराधी ने कॉलेज के जमाने में ही अपना कदम रख दिया था। साल 2019 में वेस्ट बंगाल में एक राजनेता एवं बड़े व्यापारी के अपहरण के मामले में वेस्ट बंगाल पुलिस इस शातिर अपराधी की तलाश कर रही थी।

तलाशी के दौरान वेस्ट बंगाल पुलिस को पता चला कि ये शातिर मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में छिपा हुआ है, जहां पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि सिंगरौली जिले में 10 साल से रह रहे चंदन सोनार ने यहां कोई अपराध नहीं किया।

SMTV India