ब्रेकिंग
नर्मदापुरम में मां नर्मदा जयंती महोत्सव का छाया उल्लास सीएम शिवराज ने जलमंच से की पूजा-अर्चना मुरैना के पहाड़गढ़ जंगलों में सुखोई और मिराज क्रेश पायलेट उतरे पैराशूट से पीएम मोदी आज जाएंगे भीलवाड़ा गुर्जर समाज के लोक देवता जन्मोत्सव कार्यक्रम में होंगे शामिल सीयू में ध्वजारोहण के साथ शुरू होगी स्वाभिमान थाली 1934 से घमापुर चौक में फैल रही दही बूंदी जलेबी की खुश्बू गफलत में निगम अधिकारी संपत्तिकर नामांकन का ठहराव चेक कराया रतलाम के रावटी स्टेशन के पास लोडिंग वाहन पलटा 21 घायल मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण मध्य प्रदेश में मंदिरों के 500 मीटर के दायरे से हटेंगी शराब दुकानें राहुल-अथिया को शादी में मिले करोड़ों के गिफ्ट सलमान और कोहली ने भी दिए शानदार तोहफे

पत्नी के प्रेमी की हत्या के बाद किए 20 टुकड़े चार बोरियों में भरकर कचरे में फेंका

12

गाजियाबाद में एक आटो रिक्शा ड्राइवर ने अपने पत्नी के प्रेमी की हत्या के बाद उसके शव के 20 टुकड़े कर दिए, इसके बाद 4 बोरियों में भरकर उसे कचरे के ढेर में फेंक दिया। शनिवार शाम को कचरे के ढेर से शव के टुकड़े मिले। रिक्शा ड्राइवर ने गुरुवार रात को उसकी हत्या की थी। गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में आरोपित रिक्शा चालक मिलाल प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया है।

मिलाल अपनी दूसरी पत्नी पूनम और चार बच्चों के साथ आदर्श नगर में रहता है। उसकी पत्नी ने पुलिस को शिकायत कर बताया कि गुरुवार रात से उसका भांजा अक्षय लापता है, वह कोटपुतली राजस्थान से यहां आया था। पुलिस ने इस मामले में जब जांच शुरू की तो पता चला महिला जिसे अपना भतीजा बता रही है वह उसका प्रेमी है। इसके बाद पुलिस ने जब उसके पति मिलाल से पूछताछ शुरू की तो उसने सारा सच बता दिया। उसने बताया कि अक्षय और पूनम के बीच संबंध था, उनकी वजह से उसकी बेटी जल गई थी, जो अस्पताल में भर्ती है। बेटी के साथ हुए हादसे की वजह से ही उसने अक्षय को मारने प्लान बनाया।

पत्नी से कहकर उसे राजस्थान से बुलाया

मिलाल ने बताया कि पूनम से कहकर ही उसने अक्षय को राजस्थान से यहां बुलाया था। इसके बाद जब पूनम रात में बेटी के पास अस्पताल गई तो अक्षय की गड़ासे से गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसके शरीर के 20 टुकड़े करके पन्नी में भरे और फिर चार बोरियों भर लिए। चार बोरियों को आटो रिक्शा में रखकर खाली जमीन में पड़े कचरे के ढेर में फेंक दिए।

कचरे के ढेर में मिले शव के टुकड़े

पूछताछ के बाद पुलिस ने मिलाल से मिली जानकारी पर कचरे के ढेर में तलाश की तो उसमें तीन बोरियों में शव के टुकड़े मिले। जिस बोरी में धड़ और सिर थे वो नहीं मिली। इसके बाद जेसीबी की मदद से चौथी बोरी भी मिल गई। पुलिस ने सभी टुकड़ों को शवगृह में भेज दिया है।

SMTV India