हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई टीम में नहीं मिली जगह, श्रेयस अय्यर करेंगे टीम की कप्तानी

मुंबई। विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट 2021 के लिए मुंबई की टीम की घोषणा मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने बुधवार को कर दी। इस टूर्नामेंट में टीम की कप्तानी श्रेयस अय्यर करेंगे जबकि पृथ्वी शॉ को टीम का उप-कप्तान बनाया गया है। इनके अलावा यशस्वी जयसवाल, सूर्यकुमार यादव और तुषार देशपांडे को भी टीम में शामिल किया गया है। अर्जुन तेंदुलकर टीम में जगह बनाने में कामयाब नहीं रहे। इससे पहले उन्हें संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल किया गया था।

अर्जुन तेंदुलकर को इससे पहले सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए मुंबई की टीम में शामिल किया गया था, लेकिन विजय हजारे ट्रॉफी के लिए उन्हें मौका नहीं दिया गया। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई की टीम की कप्तानी सूर्यकुमार यादव ने की थी और ये टीम नॉक आउट स्टेज तक नहीं पहुंच पाई थी। इससे पहले विजय हजारे ट्रॉफी 2021 के लिए एमसीए ने 100 संभावित खिलाड़ियों का चयन किया था जिसमें श्रेयस अय्यर, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव व अर्जुन तेंदुलकर जैसे खिलाड़ियों को शामिल किया गया था। इस सीजन के लिए सूर्यकुमार यादव को टीम की कप्तानी नहीं सौंपी गई और श्रेयस को उनकी जगह कप्तान बनाया गया।

विजय हजारे ट्रॉफी 2021 के लिए मुंबई की टीम-

श्रेयस अय्यर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, यशस्वी जयसवाल, अखिल हारवाडकर, सरफराज खान, चिन्मय सुतार, आदित्य तारे, हार्दिक तामोरे, शिवम दूबे, आकाश पार्कर, आतिफ अटरवाला, शम्स मुलानी, अथर्व अंकोलेकर, सिराज पाटिल, सुजित नायक, तनुष कोटियान, प्रशांत सोलंकी, धवल कुलकर्णी, तुषार देशपांडे, सिद्धार्थ राउत, मोहित अवस्थी।

विजय हजारे ट्रॉफी 2021 की शुरुआत 20 फरवरी से होगी और टूर्नामेंट को देश के छह शहरों सूरत, इंदौर, बैंगलोर, जयपुर, कोलकाता व तमिलनाडु में आयोजित किए जाएंगे। सभी टीमों को पांच एलिट ग्रुप और एक प्लेट ग्रुप में बांटा गया है। इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 8 और 9 मार्च को खेला जाएगा जबकि सेमीफाइनल मैच 11 मार्च को खेला जाएगा। फाइनल मैच 14 मार्च को खेला जाएगा।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088