ब्रेकिंग
नर्मदापुरम में मां नर्मदा जयंती महोत्सव का छाया उल्लास सीएम शिवराज ने जलमंच से की पूजा-अर्चना मुरैना के पहाड़गढ़ जंगलों में सुखोई और मिराज क्रेश पायलेट उतरे पैराशूट से पीएम मोदी आज जाएंगे भीलवाड़ा गुर्जर समाज के लोक देवता जन्मोत्सव कार्यक्रम में होंगे शामिल सीयू में ध्वजारोहण के साथ शुरू होगी स्वाभिमान थाली 1934 से घमापुर चौक में फैल रही दही बूंदी जलेबी की खुश्बू गफलत में निगम अधिकारी संपत्तिकर नामांकन का ठहराव चेक कराया रतलाम के रावटी स्टेशन के पास लोडिंग वाहन पलटा 21 घायल मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण मध्य प्रदेश में मंदिरों के 500 मीटर के दायरे से हटेंगी शराब दुकानें राहुल-अथिया को शादी में मिले करोड़ों के गिफ्ट सलमान और कोहली ने भी दिए शानदार तोहफे

आश्रम फ्लाईओवर 45 दिन के लिए बंद, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी…जान लें डायवर्जन प्लान

लिंक रोड के निर्माण के लिए 45 दिनों के वास्ते बंद आश्रम फ्लाईओवर के पास की सड़कों पर सोमवार को भारी ट्रैफिक जाम देखने को मिला। कुछ यात्रियों ने ट्विटर पर जाम की तस्वीरें साझा कीं

23

लिंक रोड के निर्माण के लिए 45 दिनों के वास्ते बंद आश्रम फ्लाईओवर के पास की सड़कों पर सोमवार को भारी ट्रैफिक जाम देखने को मिला। कुछ यात्रियों ने ट्विटर पर जाम की तस्वीरें साझा कीं, जबकि व्यस्त समय (पीक ऑवर्स) के दौरान मार्ग पर यात्रा करने वाले कई लोगों ने दावा किया कि उन्हें इस खंड को पार करने में लगभग आधा घंटा लगा। अधिकारियों ने कहा कि इलाके में भारी यातायात है और कई लोगों ने जाम की सूचना देने के लिए पुलिस को फोन किया।

यातायात पुलिस ने फ्लाईओवर बंद होने के कारण पहले लोगों को केवल निर्दिष्ट स्थानों पर गाड़ियां खड़ी करने और अपनी यात्रा की योजना बनाने की सलाह दी थी खासकर अगर वे अस्पतालों, बस अड्डों, रेलवे स्टेशनों और हवाई अड्डों पर जा रहे हों। आश्रम चौक, डीएनडी फ्लाईओवर, मथुरा रोड और नोएडा से गुजरने वाले कैरिजवे के दोनों तरफ आउटर रिंग रोड से आने वाले यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

यातायात पुलिस ने एक बयान में कहा था, “1 जनवरी से आश्रम फ्लाईओवर और नए डीएनडी फ्लाईओवर के बीच संपर्क मार्ग के निर्माण के कारण आश्रम फ्लाईओवर के दोनों कैरिजवे बंद हो जाएंगे।” इसमें कहा गया था, “आश्रम फ्लाईओवर, आश्रम चौक, डीएनडी फ्लाईओवर और मथुरा रोड से गुजरने वाले दोनों तरफ के कैरिजवे को जोड़ने वाली सड़कों और हिस्सों से ट्रैफिक की आवाजाही को प्रतिबंधित और मार्ग परिवर्तित किया जा सकता है।”

SMTV India