हेडलाइंस
गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार चिंतन शिविर में बोले राहुल गांधी, जनता के साथ टूटा कांग्रेस का संपर्क...उसे फिर से जोड़ना होगा केरल ट्वंटी20 पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी‘आप’, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान मेष, मिथुन और धनु राशि वाले रहें सावधान, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

आयुष्मान खुराना ने अनेक में अपने शार्प अंडरकवर कॉप स्किल को किया फ्लॉन्ट, यहां देखें

आयुष्मान खुराना ने अनेक में अपने शार्प अंडरकवर कॉप स्किल को किया फ्लॉन्ट, यहां देखें

दर्शकों को इंडिया की जीत के मिशन पर ले जाने के लिए तैयार अनुभव सिन्हा की अनेक में आयुष्मान खुराना को एक और खतरनाक टेस्ट से गुजरना पड़ जो एक अंडरकवर ऑफिसर के रूप में उनकी क्षमता को साबित करता है।

जी हां अपकमिंग थ्रिलर अनेक दर्शकों को एक रोमांचक अनुभव देने के लिए पूरी तरह तैयार है और इस फिल्म का हालिया वीडियो आयुष्मान के किरदार का खतरनाक और साहसी सफर बाखूबी दर्शाता है।

सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर के लिए एक जबरदस्त एंगेजिंग रेस्कू मिशन के बाद, निर्माताओं ने आज एक नया वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में आयुष्मान खुराना के किरदार का लाई डिटेक्शन टेस्ट होता है, जिसमें वो अपने आत्मविश्वास, लचीलेपन और हार्डकोर ट्रेनिंग की वजह से इसे अच्छे से पास करते दिख रहें है। इस टेस्ट के दौरान नजर आया कि कैसे उन्होंने अपनी जरूरतों से पहले अपनी देश की जरूरतों को ऊपर रखा। यह नॉवल प्रोमो पहली बार भारत में एक अंडरकवर पुलिस वाले की खासियतों को उजागर करता है।

अनुभव सिन्हा कहते हैं, “एक अंडरकवर कॉप होने के लिए शारीरिक और मानसिक दोनों तरह की ट्रेनिंग और ताकत की जरूरत होती है और हमने यही दिखाने की  कोशिश की है। यह उन चीजों में से एक है जिसके लिए एक अंडरकवर कॉप को प्रशिक्षित किया जाता है और हम फिल्म के लिए आने वाले वीडियो में कुछ और ट्रेट्स पर रोशनी डालेंगे।”

यह वीडियो दर्शकों को अभिनेता के दो व्यक्तित्वों – जोशुआ और अमन की एक झलक भी देता है। जहां जोशुआ एक आम और लोकल कैफे का मालिक है, वहीं दूसरी ओर अमन दृढ़ निश्चयी, मजबूत आदमी है जो मिशन पर है और जैसा कि वह कहते हैं, “खुदको कैप्चर कारवाना, मेरी प्लानिंग … लाई डिटेक्टर को बीट करना … मेरी ट्रेनिंग … मिशन शुरू होने दो…”

आयुष्मान खुराना और एंड्रिया केविचुसा स्टारर अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। यह फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |     चिंतन शिविर में बोले राहुल गांधी, जनता के साथ टूटा कांग्रेस का संपर्क…उसे फिर से जोड़ना होगा     |     केरल ट्वंटी20 पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी‘आप’, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान     |     मेष, मिथुन और धनु राशि वाले रहें सावधान, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088