ब्रेकिंग
नर्मदापुरम में मां नर्मदा जयंती महोत्सव का छाया उल्लास सीएम शिवराज ने जलमंच से की पूजा-अर्चना मुरैना के पहाड़गढ़ जंगलों में सुखोई और मिराज क्रेश पायलेट उतरे पैराशूट से पीएम मोदी आज जाएंगे भीलवाड़ा गुर्जर समाज के लोक देवता जन्मोत्सव कार्यक्रम में होंगे शामिल सीयू में ध्वजारोहण के साथ शुरू होगी स्वाभिमान थाली 1934 से घमापुर चौक में फैल रही दही बूंदी जलेबी की खुश्बू गफलत में निगम अधिकारी संपत्तिकर नामांकन का ठहराव चेक कराया रतलाम के रावटी स्टेशन के पास लोडिंग वाहन पलटा 21 घायल मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण मध्य प्रदेश में मंदिरों के 500 मीटर के दायरे से हटेंगी शराब दुकानें राहुल-अथिया को शादी में मिले करोड़ों के गिफ्ट सलमान और कोहली ने भी दिए शानदार तोहफे

सीएम शिवराज से मिले बाबा रामदेव वोट क्लब पर किया योग

8

भोपाल। योग विधा को जन-जन में लोकप्रिय करने वाले योगगुरु बाबा रामदेव बुधवार सुबह भोपाल पहुंचे। यहां उन्‍होंने बड़ी झील के किनारे वोट क्‍लब पर प्रात:काल लोगों को योगाभ्‍यास कराया। बाबा रामदेव ने बुधवार सुबह बोट क्लब पर पतंजलि योगपीठ के सदस्यों के साथ सुबह 5:00 से 8:00 तक योग शिविर किया। इसके बाद यहां उन्‍होंने बड़ी झील में क्रूज की सवारी का आनंद भी लिया। इस अवसर पर उन्‍होंने मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान भोपाल नगरी और यहां के नैसर्गिक सौंदर्य की मुक्‍तकंठ से तारीफ की। बाबा रामदेव ने मुख्‍यमंत्री आवास पहुंचकर सीएम शिवराज से भी सौजन्‍य मुलाकात की।

बाबा रामदेव ने कहा कि भोपाल बहुत अच्छा, बहुत सुंदर है। मप्र के और भोपाल के लोग भी बहुत अच्छे हैं। उन्होंने कहा कि आज नेशनल टूरिज्म डे है। आध्यामिक, धार्मिक, नैसर्गिक, प्राकृतिक पर्यटन की दृष्टि से यह प्रदेश और इसकी राजधानी भोपाल श्रेष्ठतम है। हालांकि वह यहां पर कोई विवादित बयान देने से बचते नजर आए। मीडियाकर्मियों ने जब उनसे बागेश्‍वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री के हिंदू राष्‍ट्र बनाने के बयान पर प्रतिक्रिया लेनी चाही तो उन्‍होंने चुप्‍पी साध ली और मुस्‍कराते हुए हाथ जोड़ लिए। यहां से वह सीएम हाउस पहुंचे और मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह के साथ सौजन्‍य भेंट की।

SMTV India