हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

Bank of Baroda को तीसरी तिमाही में हुआ 1,159 करोड़ रुपये का मुनाफा, NPA में आई कमी

नयी दिल्ली। बैंक ऑफ बड़ौदा (BoB) को मौजूादा वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में अच्छा-खासा मुनाफा हुआ है। इस सरकारी बैंक ने चालू वित्त वर्ष की दिसंबर तिमाही में 1,159.17 करोड़ रुपये का एकीकृत शुद्ध लाभ दर्ज किया है। इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में बैंक को 1,218.87 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा हुआ था।

रेगूलेटरी फाइलिंग में बैंक ऑफ बड़ौदा ने बताया कि तीसरी तिमाही के दौरान उसकी कुल आय घटकर 22,070.52 करोड़ रुपये रही, जो इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में 23,134.67 करोड़ रुपये रही थी। 

समीक्षाधीन तिमाही के दौरान बीओबी की सकल गैर-निष्पादित आस्तियां (NPA) घटकर 8.48 फीसद (63,181.55 करोड़ रुपये) रह गईं। बैंक का एनपए एक साल पहले की समान तिमाही में 10.43 फीसद (73,139.70 करोड़ रुपये) था। इसी तरह बैंक का शुद्ध एनपीए घटकर 2.39 फीसद (16,667.71 करोड़ रुपये) रह गया, जो इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में 4.05 फीसद (26,504 करोड़ रुपये) था।

चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में डूबे कर्ज और अन्य आकस्मिक खर्च के लिए बैंक का प्रावधान घटकर 4,618.88 करोड़ रुपये रहा। यह पिछले साल की समान अवधि में 7,233.62 करोड़ रुपये था। तीसरी तिमाही में बैंक ने एकल आधार पर 1,061.11 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ प्राप्त किया है। वहीं, इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में इस सरकारी बैंक को 1,406.96 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था।

समीक्षाधीन अवधि में एकल आधार पर बैंक की आय घटकर 20,664.23 करोड़ रुपये रही है। यह इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में 21,809.07 करोड़ रुपये रही थी।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088