SMTV India
Local & National Breaking News

Big Accident Averted- यात्रियों से भरी बस का टायर फूटा, यात्री सुरक्षित

18

डबरा: बीते दिनों ग्वालियर में बस हादसे में 13 लोगों की मौत होने के बावजूद भी यात्रियों की जिंदगी से खिलवाड़ जारी है। हाल ही में ग्वालियर झांसी रोड स्थित सिकरौदा तिराहे पर एक बड़ा बस हादसा होते होते बचा। दरअसल,ग्वालियर से डबरा की ओर जा रही 50 सीटर बस एमपी 07 पी 2188 का अचानक पटा (कमानी) टूट गया। इससे बस ढलान पर उतर गई। इस दौरान बस का अगला पहिया भी निकल गया। हालांकि बस पलटी नहीं। इससे यात्री बाल-बाल बच गए।

बताया जा रहा है कि तिराहा होने के कारण बस की स्पीड ज्यादा नहीं थी। इससे हादसा टल गया। इस दौरान चीख-पुकार मच गई। साथ ही यात्री दहशत में आ गए। इससे कुछ यात्रियों को हल्की चोट भी आई है। ऐसे में यात्री अलग-अलग बसों से गंतव्य स्थान के लिए रवाना हो गए।

यात्रियों से भरी बस का पटा टूटने की सूचना जैसे ही आरटीओ एसपीएस चौहान को मिली। वह सिकरौदा तिराहे पर पहुंचे। आरटीओ के मुताबिक बुधवार शाम 5:30 बजे के करीब बस का पटा टूट गया था। इस घटना में एक भी यात्री हताहत नहीं हुआ है। लापरवाही पर बस की फिटनेस निरस्त कर दी गई है। साथ ही बस ऑपरेटर को कारण बताओ नोटिस जारी कर पूछा गया है कि क्यों न इस तरह की लापरवाही पर आपकी बस का परमिट निरस्त कर दिया जाए।

SMTV India