हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

Bigg Boss 14: आत्महत्या की कोशिश कर चुकी हैं रुबीना दिलैक, मां-बाप से भी रिश्ते रहे खराब, एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली । बिग बॉस 14 में आए दिन कई कंटेस्टेंट्स अपनी निजी जिंदगी के बारे में ढेर सारे खुलासे करते रहते हैं। अब तक कई कंटेस्टेंट्स इस शो में अपनी जिंदगी के बारे में हैरान कर देने वाले खुलासे कर चुके हैं। अब छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 में अपनी निजी जिंदगी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

दरअसल रविवार को बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार काफी धमाकेदार रहने वाला है। इस एपिसोड में रुबीना दिलैक अपनी निजी जिदंगी के बारे में हैरान कर देने वाले खुलासे करेंगी। वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला की जमकर क्लास लगाएंगे। इस दौरान रुबीना दिलैक खुलासा करेंगी कि उनके माता-पिता के साथ उनके संबंध काफी खराब थे। साथ ही रुबीना ने कई बार आत्महत्या की कोशिश की थी।

इस खुलासे को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में सलमान खान अभिनव से कहते हैं कि अभिनव बड़े साइंटिस्ट और इंजीनियर आदमी हो। ठरकी आदमी है, गंदी औरत, घटिया, नीच और जलील है। यह बताओ क्या ज्यादा बुरा है जो आपकी पति ने बोला वो, या फिर जो राखी ने बोला वो ? इस पर अभिनव कहते हैं कि नीच और घटिया खराब शब्द हैं।

इसके बाद सलमान खान रुबीना दिलैक से कहते हैं, रुबीना तुम्हें क्या लगता है तुम सही जा रही हो ? यही सवाल सलमान खान बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक की कनेक्शन बनकर आईं उनकी बहन ज्योतिका से भी पूछते हैं। इसके बाद उनकी बहन कहती हैं कि इनका नजरिया समझते हैं आप, वह उतनी बुरी भी नहीं हैं। सलमान खान कहते हैं कि वह गलत जा रही हैं और बहुत टाइम से गलत जा रही हैं। इसके बाद रुबीना दिलैक चौंकाने वाला खुलासा करती हैं।

वह कहती हैं, 8 साल पहले मैं बिल्कुल भी ऐसी नहीं थी। माता-पिता के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे। मेरे साथ गुस्से की परेशानी रही है। मेरी आत्महत्या की प्रवृत्ति थी। मेरा रिश्ता टूटने की वजह से यही रहा है। इसके बाद रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका सलमान खान से कहती हैं कि सर वह इमोशनली काफी कमजोर हो गई हैं। मुझे महसूस होता है कि घर में उनको किसी ने प्यार नहीं दिया है। रुबीना दिलैक की जिंदगी से जुड़े इस खुलासे की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।  

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088