हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

Bihar Assembly Elections 2020: भागलपुर में इन सात प्रत्याशियों ने कराया नामांकन, आज आठ लोग भर सकते हैं पर्चा

भागलपुर के कहलगांव व सुल्तानगंज विधानसभा क्षेत्र के लिए आठ अक्टूबर तक नामांकन होगा। अब नामांकन के लिए एक दिन शेष रह गया है। सुल्तानगंज विधानसभा क्षेत्र के लिए पांचवें दिन कांग्रेस प्रत्याशी सहित सात लोगों ने नामांकन कराया।

भागलपुर। सुल्तानगंज विधानसभा क्षेत्र के लिए पांचवें दिन कांग्रेस प्रत्याशी सहित सात लोगों ने नामांकन कराया। गुरुवार को नामांकन का आखिरी दिन है। इस दिन जदयू प्रत्याशी सहित आठ लोग नामांकन करा सकते हैं।

मंगलवार को रालोसपा प्रत्याशी हिमांशु प्रसाद उर्फ हिमांशु कुमार व भारतीय सबलोक पार्टी के रवि सुमन कुमार नामांकन कराया था। वहीं, सोमवार को निर्दलीय प्रत्याशी राजन कुमार ने नामांकन कराया था। अब तक सुल्तानगंज विधानसभा क्षेत्र से 18 लोगों ने नाजिर रसीद कटाई है। बुधवार को नरेश दास, अभिषेक कुमार सिंह, सरिता देवी, नीलम देवी ने नाजिर रसीद कटाई। दस प्रत्याशियों ने नामांकन किया है।

कहलगांव व सुल्तानगंज विधानसभा क्षेत्र के लिए आठ अक्टूबर तक नामांकन होगा। अब नामांकन के लिए एक दिन शेष रह गया है। आठ अक्टूबर को शुभ दिन रहने के कारण नामांकन की संख्या बढऩे की उम्मीद है।

कांग्रेस के शुभानंद मुकेश व भाजपा के पवन कुमार यादव ने किया नामाकंन 

कहलगांव। कहलगांव विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के शुभानंद मुकेश व भाजपा के प्रत्याशी पवन कुमार यादव, भारतीय समता समाज पार्टी के भागिरथ मंडल, भारतीय पार्टी लोकतांत्रिक की प्रतिमा देवी एवं वंचित समाज पार्टी के मनोज कुमार यादव ने बुधवार को एसडीओ कार्यालय में नामाकंन पत्र दाखिल किया। समय समाप्त हो जाने के कारण रामचन्द्र मंडल का नामाकंन नहीं हो सका। रामचन्द्र मंडल अब गुरुवार को नामाकंन करेंगे।

191 बूथों पर डाले जाएंगे वोट

शाहकुंड। सुल्तानगंज विधानसभा चुनाव को लेकर शाहकुंड में 191 बूथों पर वोट डाले जाएंगे। इसके लिए 135 मूल मतदान केंद्र, 54 सहायक मतदान केंद्र, एवं दो चलंत बूथ बनाए गए हैं। इसकी जानकारी देते हुए बीडीओ अमर कुमार मिश्रा ने बताया कि 184 बूथ सरकारी विद्यालयों में बनाए गए हैं। दो समुदायिक भवन में, तीन पंचायत भवन में एवं एक-एक बूथ आंगनबाड़ी केंद्र एवं पुस्तकालय भवन में बनाए गए हैं। उन्होंने बताया कि मध्य विद्यालय बेल्थु एवं बुनियादी विद्यालय जगरिया में चलंत बूथ बनाया गया है। वही 45 बूथों पर महिला कर्मियों की तैनाती होगी।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088