SMTV India
Local & National Breaking News

गोलीकांड पर बोले भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी, ‘असदुद्दीन ओवैसी राष्ट्रभक्त नहीं पर हैं देशभक्त है’

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने असदुद्दीन ओवैसी पर मेरठ में हुए हमले को एक ट्वीट में उन्होंने लिखा

9

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए गुरुवार को मेरठ पहुंचे ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर हुए जानलेवा हमला लोकसभा में भी काफी छाया हुआ है।

 इस घटना को लेकर ओवैसी ने संसद में सरकार पर हमला भी बोला। उन्होंने कहा कि इस हमले से साफ हो गया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था कितनी मुस्तैद है। अब ओवैसी पर हुए हमले के दो दिन बाद मामले में भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि भले ही ओवैसी राष्ट्रवादी न हों लेकिन देशभक्त हैं।

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने असदुद्दीन ओवैसी पर मेरठ में हुए हमले को एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि केवल तर्कहीन कट्टरपंथी ही ओवैसी सांसद की हत्या करना चाहेंगे। ओवैसी राष्ट्रवादी न होते हुए भी देशभक्त हैं। अंतर यह है कि ओवैसी हमारे देश की रक्षा करेंगे लेकिन वह यह नहीं मानते हैं कि हिंदू मुस्लिम डीएनए एक ही है। हमें उनके मुखर तर्कों को पूरा करना चाहिए न कि बर्बरता से।

गौरतलब है कि गुरुवार को यूपी चुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रचार से लौटते वक्त हापुड़ के छजरासी टोल पर आईएमआईएम के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी की कार पर फायरिंग की गई थी। इस घटना में पुलिस दो लोगों को गिरफ्तार भी हो चुके है जो अभी न्यायिक हिरासत में है।

SMTV India