हेडलाइंस
Assembly Elections: उत्तर प्रदेश में अकेल चुनाव लड़ेगी जद(यू), गठबंधन पर भाजपा से नहीं मिला कोई जवाब Assembly Elections: भारतीय किसान यूनियन ने SP-RLD गठबंधन को दिया समर्थन, जानें क्या बोले राकेश टिकैत? ग्रेजुएशन पास वालों के लिए यहां निकली हैं बंपर भर्तियां, अप्लाई करने से पहले पढ़ लें यह खबर 5.6 इंच की डिस्प्ले के साथ Apple ला सकती है iPhone SE 3, लीक हुई तस्वीर Gold के प्रति भारतीयों का बढ़ा आकर्षण, 9 महीने में सोने का आयात हुआ दोगुना भ्रष्टाचार मामले को लेकर समझौता याचिका पर बातचीत कर रहे नेतन्याहू विराट कोहली के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने पर पूर्व बल्लेबाज कैफ ने कही ये बड़ी बात पिंक और ब्लू शरारा सूट में सपना चौधरी ने बिखेरा खूबसूरती का जलवा, कैमरे के सामने झूमकर यूं दिए पोज दूर होगा होंठों के आसपास का कालापन, घर पर यूं बनाएं Beetroot Serum ग्वालियर में जीनोम सीक्वेंसिंग सैंपल की जांच की सुविधा नहीं

जीजा का जानी दुश्मन बना साला! अपनी बहन की लव मैरिज से नाराज होकर कर दी फायरिंग

वहीं शिकायतकर्ता जीजा का कहना है, कि लोकेंद्र टॉकीज पर उस पर गोली चलाई गई।

रतलामलोकेंद्र टॉकीज चौराहे पर बुधवार दोपहर में पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक पर गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली युवक को नही लगी, हमला करने वाला युवक का साला ही निकला। इस घटना के बाद क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। घटनास्थल से पुलिस ने बुलेट जब्त की। SP गौरव तिवारी के अनुसार फरियादी गोपाल पंवार ने प्रेमप्रसंग में विवाह किया था, जिसके कारण उसके साले गौरव उर्फ गोलू परिहार ने हमला किया। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

वहीं शिकायतकर्ता जीजा का कहना है, कि लोकेंद्र टॉकीज पर उस पर गोली चलाई गई। उसने बताया कि संजय चौधरी, अज्जु बरगुंडा और गौरव परिहार फिलहाल जेल में है। लेकिन जेल के अंदर से संजय चौधरी अपने साथी मनोज वर्मा की मदद से हमले करवा रहा है। उसने बताया कि 22 अगस्त को त्रिपोलिया गेट पर वह शंकर की दुकान पर बैठा था। जब आरोपियों ने उन पर लाठी-डंडो से हमला किया था। इस मामले में वह फरियादी और गवाह है। इसी मामले में समझौता करने के लिए उनपर लगातार दबाव बनाया जा रहा है। परंतु समझौता नहीं करने पर 24 नवंबर को भी उस पर चाकू से हमला करवाया गया था। इसके बाद आज गोली चलवाई गई है। फरियादी ने कहा कि 2 महीने उसने गौरव परिहार उर्फ गोलू की बहन से प्रेम विवाह किया है, लेकिन उसे लेकर कोई विवाद नहीं है।

दूसरी ओर एसपी गौरव तिवारी ने कहा कि प्राथमिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि गौरव परिहार उसकी बहन से गोपाल पंवार की शादी को लेकर ही नाराज है। उसी के चलते हमला करवाया गया है। जांच में आगे और तथ्य सामने आ सकते हैं।

Assembly Elections: उत्तर प्रदेश में अकेल चुनाव लड़ेगी जद(यू), गठबंधन पर भाजपा से नहीं मिला कोई जवाब     |     Assembly Elections: भारतीय किसान यूनियन ने SP-RLD गठबंधन को दिया समर्थन, जानें क्या बोले राकेश टिकैत?     |     ग्रेजुएशन पास वालों के लिए यहां निकली हैं बंपर भर्तियां, अप्लाई करने से पहले पढ़ लें यह खबर     |     5.6 इंच की डिस्प्ले के साथ Apple ला सकती है iPhone SE 3, लीक हुई तस्वीर     |     Gold के प्रति भारतीयों का बढ़ा आकर्षण, 9 महीने में सोने का आयात हुआ दोगुना     |     भ्रष्टाचार मामले को लेकर समझौता याचिका पर बातचीत कर रहे नेतन्याहू     |     विराट कोहली के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने पर पूर्व बल्लेबाज कैफ ने कही ये बड़ी बात     |     पिंक और ब्लू शरारा सूट में सपना चौधरी ने बिखेरा खूबसूरती का जलवा, कैमरे के सामने झूमकर यूं दिए पोज     |     दूर होगा होंठों के आसपास का कालापन, घर पर यूं बनाएं Beetroot Serum     |     ग्वालियर में जीनोम सीक्वेंसिंग सैंपल की जांच की सुविधा नहीं     |    

SMTV
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088