हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

जीजा का जानी दुश्मन बना साला! अपनी बहन की लव मैरिज से नाराज होकर कर दी फायरिंग

वहीं शिकायतकर्ता जीजा का कहना है, कि लोकेंद्र टॉकीज पर उस पर गोली चलाई गई।

रतलामलोकेंद्र टॉकीज चौराहे पर बुधवार दोपहर में पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक पर गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली युवक को नही लगी, हमला करने वाला युवक का साला ही निकला। इस घटना के बाद क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। घटनास्थल से पुलिस ने बुलेट जब्त की। SP गौरव तिवारी के अनुसार फरियादी गोपाल पंवार ने प्रेमप्रसंग में विवाह किया था, जिसके कारण उसके साले गौरव उर्फ गोलू परिहार ने हमला किया। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

वहीं शिकायतकर्ता जीजा का कहना है, कि लोकेंद्र टॉकीज पर उस पर गोली चलाई गई। उसने बताया कि संजय चौधरी, अज्जु बरगुंडा और गौरव परिहार फिलहाल जेल में है। लेकिन जेल के अंदर से संजय चौधरी अपने साथी मनोज वर्मा की मदद से हमले करवा रहा है। उसने बताया कि 22 अगस्त को त्रिपोलिया गेट पर वह शंकर की दुकान पर बैठा था। जब आरोपियों ने उन पर लाठी-डंडो से हमला किया था। इस मामले में वह फरियादी और गवाह है। इसी मामले में समझौता करने के लिए उनपर लगातार दबाव बनाया जा रहा है। परंतु समझौता नहीं करने पर 24 नवंबर को भी उस पर चाकू से हमला करवाया गया था। इसके बाद आज गोली चलवाई गई है। फरियादी ने कहा कि 2 महीने उसने गौरव परिहार उर्फ गोलू की बहन से प्रेम विवाह किया है, लेकिन उसे लेकर कोई विवाद नहीं है।

दूसरी ओर एसपी गौरव तिवारी ने कहा कि प्राथमिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि गौरव परिहार उसकी बहन से गोपाल पंवार की शादी को लेकर ही नाराज है। उसी के चलते हमला करवाया गया है। जांच में आगे और तथ्य सामने आ सकते हैं।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088