हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

बजट स्मार्टफोन Nokia 3.4 भारत में लॉन्च, प्री-बुकिंग आज से शुरू, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली। HMD Global कंपनी ने भारत में अपने बजट स्मार्टफोन Nokia 3.4 को लॉन्च कर दिया है। फोन सिंगल स्टोरेज वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। इसकी कीमत 11,999 रुपये है। फोन की प्री-बुकिंग आज यानी 10 फरवरी 2021 से शुरू हो गई है। ग्राहक फोन को नोकिया की ऑफिशियल साइट से प्री-बुक कर पाएंगे। फोन की बिक्री आगामी 20 फरवरी 2021 से शुरू होगी। फोन दो कलर ऑप्शन Charcoal Dusk और Fjord में आएगा। Nokia 3.4 को ई-कॉमर्स Amazon और  Flipkart से खरीदा जा सकेगा। साथ ही फोन लीडिंग रिटेल आउटलेट और आनलाइन चैनल के साथ नोकिया की वेबसाइट की वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा।

Nokia 3.4  के स्पेसिफिकेशन्स

Nokia 3.4 में 6.39 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। यह पंच-होल डिजाइन के साथ आने वाला इस सीरीज का पहला फोन है। इसका ऑस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। फोन पंच-होल डिजाइन में आएगा। यह फोन एंड्राइड 10 बेस्ड होगा। लेकिन कंपनी का दावा है कि जल्दी ही Nokia 3.4 को एंड्राइड 11 का अपडेट मिलेगा। अगर प्रोसेसर की बात करें, तो Nokia 3.4 में Qualcomm Snapdragon 460 का सपोर्ट मिलेगा। फोन ड्यूल सिम हैंडसेट पैक के साथ आएगा। फोन के स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा।

Nokia 3.4 का कैमरा और बैटरी

अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है। जबकि एक लेंस 5MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर सपोर्ट के साथ आएगा। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP लेंस का सपोर्ट दिया गया है। पावरबैकअप के लिए फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे 5W चार्जर की मदद से चार्ज किया जा सकेगा।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088