हेडलाइंस
गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार चिंतन शिविर में बोले राहुल गांधी, जनता के साथ टूटा कांग्रेस का संपर्क...उसे फिर से जोड़ना होगा केरल ट्वंटी20 पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी‘आप’, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान मेष, मिथुन और धनु राशि वाले रहें सावधान, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

ग्रेजुएशन पास वालों के लिए यहां निकली हैं बंपर भर्तियां, अप्लाई करने से पहले पढ़ लें यह खबर

इन नौकरियों के लिए अप्लाई करने वाले की उम्र 21 वर्ष से 32 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

OPSC Recruitment 2022 latest news in hindi: अगर आप ग्रेुजुएट हैं और सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके काम की हो सकती है. ओडिशा लोक सेवा आयोग (OPSC) ने असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर के पदों पर नौकरियां निकाली हैं. ओडिशा लोक सेवा आयोग (OPSC) ने असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर के कुल 796 पदों पर भर्तियां निकाली है, जिसके लिए 20 जनवरी से ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है.

इन पदों के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट opsc.gov.in पर जाकर जॉब से जुड़ी नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं. इस नौकरी के लिए उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. वहीं अभ्यर्थी को कंप्यूटर की भी जानकारी होनी चाहिए. इन दोनों ही चीजों के योग्य उम्मीदवार नौकरी के लिए आसानी से अप्लाई कर सकते हैं.

अप्लाई करने से पहले जान लें जरूरी बातें

इस नौकरी के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू होने की तारीख 20 जनवरी 2022 है, जबकि रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 19 फरवरी 2022 रखी गई है. वहीं रजिस्टर्ड आवेदन सबमिट करने की अंतिम तिथि 25 फरवरी 2022 है. उम्मीदवारों को इन तारीखों से पहले आवेदन कर उन्हें जमा कराना होगा. असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर के कुल 796 पदों पर होने वाली इन भर्तियों के लिए चयन लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट के जरिए किया जाएगा.

जानें आवेदन करने के लिए कितनी होनी चाहिए उम्र

इन नौकरियों के लिए अप्लाई करने वाले की उम्र 21 वर्ष से 32 वर्ष के बीच होनी चाहिए. इसमें एससी और एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को 5 वर्ष की छूट दी गई है. इस परीक्षा के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा. जहां से उम्मीदवार रजिस्ट्रेशन प्रोसेस पूरा होने के बाद अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकेंगे.

गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |     चिंतन शिविर में बोले राहुल गांधी, जनता के साथ टूटा कांग्रेस का संपर्क…उसे फिर से जोड़ना होगा     |     केरल ट्वंटी20 पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी‘आप’, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान     |     मेष, मिथुन और धनु राशि वाले रहें सावधान, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088